मुंबई में नए साल की पार्टी में हुई युवती की हत्या को लेकर रहस्य बरकरार

नए पार्टी की पार्टी में शामिल युवती जान्हवी कुकरेजा का शव बिल्डिंग की तल मंजिल की सीढ़ियों पर मिला था

मुंबई में नए साल की पार्टी में हुई युवती की हत्या को लेकर रहस्य बरकरार

प्रतीकात्मक फोटो.

मुंबई:

मुंबई के खार में युवती की हत्या की गुत्थी अब भी अनसुलझी है. युवती के माता-पिता ने पुलिस आयुक्त से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. 31 दिसम्बर की रात में नए साल के स्वागत में खार की एक बिल्डिंग की छत पर पार्टी रखी गई थी. पार्टी में कुल 12 लोग ही शामिल थे. लेकिन रंग में तब भंग हो गया जब उस पार्टी के दौरान ही पार्टी में शामिल एक युवती का शव उसी बिल्डिंग की तल मंजिल की सीढ़ियों पर मिला.  हैरानी की बात है कि खार पुलिस इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है लेकिन हत्या की गुत्थी अब भी उलझी हुई है. इस बीच मृत युवती के परिजनों ने मुम्बई पुलिस आयुक्त से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.

युवती जान्हवी के माता-पिता ने सोचा भी नहीं था कि नए साल का जश्न मनाने गई उनकी बेटी जिंदा वापस नहीं आएगी और कत्ल के आरोपी भी उनकी बेटी की सहेली और दोस्त निकलेंगे. 22 साल की जान्हवी की हत्या के आरोप में खार पुलिस ने श्री जोधनकर और दीया पाडनकर को गिरफ्तार कर तो लिया है लेकिन मौत की गुत्थी अब भी उलझी हुई है. नतीजा वारदात के चार दिन बाद मुम्बई पुलिस आयुक्त से मिलकर न्याय की गुहार लगानी पड़ी है. मां ने दोनों आरोपियों पर साज़िश कर उनकी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है.


जान्हवी की मौत पुलिस के लिए भी अभी तक अनसुलझी गुत्थी बनी हुई है. पुलिस का कहना है कि वो पूरे घटनाक्रम को स्थापित करने की कोशिश में है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली क्योंकि गिरफ्तार दोनों आरोपी कुछ भी याद नहीं होने की बात पर अड़े हैं. पार्टी में शामिल दूसरे लोगों के बयानों में भी विरोधाभास है. प्राथमिक जांच में जान्हवी की मौत सिर पर चोट लगने से हुई है लेकिन उसके शरीर पर ढेर सारे खरोंच और चोट के निशान हैं. साथ ही दोनों आरोपियों के शरीर पर भी चोट के निशान हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस हैरान है कि मृतक जान्हवी कुकरेजा और आरोपी श्री जोधनकर और दीया पाडनकर तीनों अच्छे मित्र हैं फिर उस रात अचानक ऐसा क्या हुआ कि तीनों आपस में लड़ पड़े जिसका अंत जान्हवी की मौत से हुआ? पुलिस ने वैसे तो  मामले में वैसे तो धारा 302 यानी की हत्या का मामला ही दर्ज किया है लेकिन वो ड्रग्स और सेक्सुअल असाल्ट एंगल से जांच भी कर रही है  हालांकि अभी फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है.