साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी

सुसाइट नोट के मुताबिक महिला को युवक के विवाहित होने की जानकारी थी लेकिन इस पर भी वह लगातार यौन संबंध बनाने के लिए पीछे पड़ी थी

साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज
  • मृतक सचिन मितकारी अस्पताल में महिला के साथ काम करता था
  • महिला आपराधिक मामला दर्ज कराने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थी
मुंबई:

महाराष्ट्र के परभणी जिले में महिला द्वारा कथित तौर पर लगातार अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से पेरशान 38 वर्षीय एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने बताया कि सचिन मितकारी परभणी अस्पताल में महिला के साथ काम करता था. रविवार को उसका शव परभणी-वसमत मार्ग स्थित उसके घर की छत से लटका मिला था. परभणी के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पड़ोसियों ने उसका शव लटका पाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

उन्होंने बताया कि मौके से मितकारी द्वारा लिखा एक पत्र बरामद हुआ है. उसमें उसने महिला पर उसका शोषण करने और अवैध यौन संबंध बनाने को लेकर परेशान करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि पत्र में मितकारी ने लिखा है कि महिला को उसके विवाहित होने की जानकारी थी लेकिन लगातार वह उसके पीछे पड़ी थी और यौन संबंध बनाने की मांग कर रही थी.

यह भी पढ़ें :  पंजाब पुलिस के वरिष्ठ IPS फंसे छात्रा के यौन शोषण में, होटल में बलात्कार की कोशिश का आरोप

पत्र के हवाले से पुलिस ने बताया कि महिला आपराधिक मामला दर्ज कराने की धमकी देकर मृतक को ब्लैकमेल करती थी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. मामले में जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : नाबालिग पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने रेप

(इनपुट भाषा से)