लोकसभा चुनाव लड़ चुका व्यक्ति और उसके दो साथी ठगी के मामले में गिरफ्तार

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, आरोपी डॉक्टर बृजेश कुमार वर्मा 2019 में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के टिकट पर लड़ चुका है चुनाव

लोकसभा चुनाव लड़ चुका व्यक्ति और उसके दो साथी ठगी के मामले में गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

नोएडा:

सरकारी स्कूलों में नौकरी लगवाने का झांसा देकर ठगी करने वाले एक गिरोह के तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में से एक पूर्वी उत्तर प्रदेश से लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुका है.


अपर पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) लव कुमार ने आज यहां बताया कि थाना सेक्टर-24 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मोरना बस स्टैंड के पास से डॉक्टर बृजेश कुमार वर्मा, महेश पटेल तथा राजगीर उर्फ राजू को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि इनके पास से 41,500 रुपये नकद, जाली दस्तावेज, मोबाइल फोन, डेस्कटॉप कंप्यूटर आदि बरामद किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपर आयुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चल कि वर्मा 2019 में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के टिकट पर मछली शहर जौनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ चुका है. उन्होंने बताया कि ये लोग अब तक करीब 250 लोगों से ठगी कर लगभग 50 लाख रुपये ऐंठ चुके हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में दो प्राधानाचार्यों समेत पांच अन्य लोगों को तलाश कर रही है जो फरार चल रहे हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)