लुटेरों ने घर में घुसकर जज को पलंग से बांध दिया और 500 रुपये लूट लिए

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुरेंद्र कुमार शर्मा के घर में लूट की वारदात

लुटेरों ने घर में घुसकर जज को पलंग से बांध दिया और 500 रुपये लूट लिए

उमरिया में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश का निवास जिसमें लूट की वारदात हुई.

खास बातें

  • सेल-फोन और लैपटॉप ले जा रहे थे लेकिन जाने से पहले छोड़ गए
  • जज को बिस्तर से बांधा, कंबल से ढंका और घर की तलाशी ली
  • जज का परिवार दिल्ली में होने से वे घर में अकेले थे
भोपाल:

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में तैनात अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुरेंद्र कुमार शर्मा, के घर में घुसकर लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना के वक्त वे घर में अकेले थे क्योंकि उनका परिवार दिल्ली में है. रात लगभग 1.30 बजे, तलवार और दूसरे तेज धार वाले हथियारों से लैस 3-4 अज्ञात लोगों ने पहले जज के नौकर के कमरे को बाहर से बंद किया और फिर जज के बेडरूम में आने के लिए कम से कम दो कमरों के खुले दरवाजे तोड़ दिए.
        
जज उमरिया जिले के खलेसर नाका के पास स्थित कालोनी में किराये के मकान में रहते हैं. आरोपियों ने जज साहब को बिस्तर से बांधने से पहले एक कंबल से ढंक दिया और उसके बाद कीमती सामान और पैसे के लिए सभी कमरों की तलाशी ली. उन्होंने जज से उन्हें पैसे और गहनों के बारे में बताने के लिए कहा, लेकिन जब जज ने उन्हें बताया कि घर के अंदर ज्यादा नकदी या आभूषण नहीं हैं, तो अज्ञात हथियारबंद लोग लगभग 500 रुपये नकद लेकर घर से चले गए. लुटेरे उनका सेल-फोन और लैपटॉप भी ले जा रहे थे, लेकिन जाने से पहले उन्होंने उसे छोड़ दिया.
    
जज के बंगले पर तैनात सुरक्षाकर्मी अपने करीबी रिश्तेदार के इलाज के लिए चित्रकूट गए थे. बड़ी मुश्किल के बाद जज ने खुद को आज़ाद किया और फिर अपने नौकर के कमरे में गए, जिसे बाहर से लुटेरों ने बंद कर दिया था. बाद में उन्होंने नौकर के फोन का उपयोग करते हुए अपने कार चालक को बुलाया, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

'शाहरुख खान' गिरफ्तार, लूटपाट के मामले में उसके तीन साथी भी पकड़े गए

उमरिया जिले के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कहा, “मुख्य रूप से यह डकैती के उद्देश्य से घर में घुसने का मामला लगता है. आईपीसी की धारा 394 के तहत मामला दर्ज किया गया है और अपराध की जांच के लिए एक विशेष जांच दल-एसआईटी का गठन किया गया है."

दिल्ली: शख्स ने कार में टक्कर मारने का विरोध किया तो कर दी पिटाई, 15 लाख की लूट, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : गार्ड की मुस्तैदी से लूट की कोशिश नाकाम