NDTV Khabar

कथित बाबा आशु गुरुजी; उसका बेटा और दोस्त कई साल तक करते रहे यौन शोषण, गैंगरेप का केस दर्ज

साल 2008 में बेटी की तबियत बिगड़ने पर बाबा आशु गुरुजी के सम्पर्क में आई थी महिला, बाबा के मालिश करने से लगा था आराम

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कथित बाबा आशु गुरुजी; उसका बेटा और दोस्त कई साल तक करते रहे यौन शोषण, गैंगरेप का केस दर्ज

आशु गुरुजी.

खास बातें

  1. दीवाली पर मिलने गई तो बाबा और मैनेजर ने यौन शोषण किया
  2. बाबा के बेटे और उसके दोस्त ने भी हवस का शिकार बनाया
  3. मामला हौज खाज थाने से क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक बाबा आशु गुरुजी जो खुद को ज्योतिषाचार्य, हस्तरेखा विशेषज्ञ, फेंगशुई मास्टर, तंत्र-मंत्र विशेषज्ञ और फेस रीडर कहता है, के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो और गैंगरेप की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. आरोप लगाने वाली महिला बाबा की अनुयायी है.

दिल्ली के हौजखास थाने में एफआईआर दर्ज कराने वाली महिला के मुताबिक वह बाबा आशु गुरुजी के सम्पर्क में 2008 में तब आई जब उसकी बेटी की तबीयत ठीक नहीं थी. उसके पैरों में दर्द था. शिकायत के मुताबिक गुरुजी ने उसका इलाज किया. तब बेटी 6 साल की थी. महिला ने कहा है कि गुरुजी बेटी के सारे कपड़े उतारकर उसके सामने उसकी मालिश करते थे. वे उसे रोहणी वाले आश्रम में 3 बजे बुलाते थे. यह सिलसिला 2008 से 2013 तक चला. उसकी बेटी को इससे आराम भी मिला.

पीड़ित महिला के अनुसार साल 2013 में दीवाली देने वह रोहिणी के आश्रम में गई थी. वहां गुरुजी ने अपने साथी के साथ मिलकर उसका शोषण किया. उनका मैनेजर रवि शंकर भी साथ में था. महिला ने कहा है कि उसे उन्होंने पानी में कुछ मिलाकर पिला दिया. जब उसे होश आया तो उसने पूछा कि गुरुजी आपने मेरे साथ ये क्या किया, मैं सबको बताऊंगी. इस पर उन्होंने उसे धमकी दी. बोले अगर तूने किसी को बोला तो तुझे, तेरे पति और तेरे बच्चे को जान से मार देंगे. वह डर गई और किसी से कुछ नहीं बोली. यह सिलसिला चलता रहा. उन्होंने खुद उसका शोषण किया, साथ में उनके दोस्त, साथी ने भी किया.


यह भी पढ़ें : दिल्ली में एक और दुष्कर्मी बाबा : महिला ने ज्योतिषी आशु भाई के खिलाफ दर्ज कराया रेप का केस

महिला ने पुलिस को बताया कि 2016 में एक दिन उनके (गुरुजी) बेटे समर और दोस्त सौरभ जो बिल्डर है, ने भी उसका शोषण किया. उसने गुरुजी से शिकायत की तो उन्होंने उससे कहा कोई नहीं, जहां मैं खा रहा हूं, तू मेरे बच्चों को भी खाने दे. साल  2017 में उनके बेटे समर और दोस्त सौरभ ने कहा कि अपनी बेटी हमारे पास लेकर आ. महिला ने गुरुजी से इसकी शिकायत की लेकिन गुरुजी ने उन्हें कुछ नही बोला उल्टा उससे कहा कि अपनी बेटी लेकर आ. अभी तू हमारी गुलाम थी अब तेरी बेटी हमारी गुलाम बनेगी.

महिला के अनुसार 2017 की होली वाले दिन गुरुजी ने दोपहर में 3 बजे उसे रोहिणी वाले आश्रम बुलाया. वहां गुरुजी के दोस्त भी थे. उन्होंने उसे मिलकर मारा, उसके बाल खींचे. इसके बाद 6 तारीख को भी वह अपनी बेटी को लेकर हौज खाज वाले आश्रम में गई. गुरुजी बोला बेटी को छोड़ दे. हौज खास आश्रम में गुरुजी ने बेटी को हाथ लगाया. गुरुजी उनका बेटा समर उसका दोस्त सौरभ इन सबने भी रोहणी वाले आश्रम में 2008 से 2016 तक गलत काम किया. महिला ने कहा है कि इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए.

टिप्पणियां

VIDEO : दाती महाराज पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

हौज खाज थाने से मामला तुरंत क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है. पुलिस जल्द ही आशु को नोटिस देकर पूछताछ में शामिल होने बुलाएगी.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement