NDTV Khabar

प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने पर युवक ने नाबालिग लड़की पर चाकू से किया हमला

लड़की को गर्दन, हाथ और पीठ पर चोटें आई हैं और उसे सबसे पहले बिंझरपुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा बाद में उसकी हालत बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने पर युवक ने नाबालिग लड़की पर चाकू से किया हमला

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जाजपुर (ओडिशा): ओडिशा के जाजपुर जिले में एक व्यक्ति ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने से नाराज होकर एक नाबालिग लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि गुहाली गांव के गौरव रे उर्फ तापी ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. लड़की को गर्दन, हाथ और पीठ पर चोटें आई हैं और उसे सबसे पहले बिंझरपुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा बाद में उसकी हालत बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के अनुसार, 16 वर्षीय लड़की एक स्थानीय कॉलेज से पढ़ाई कर रही है.

बिंझरपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक असित कुमार मोहंती ने कहा, ‘‘लड़की शनिवार सुबह साइकिल पर जब निजी ट्यूशन क्लास के लिए जा रही थी तभी आरोपी ने रास्ते में उसको रोक लिया. युवक ने लड़की से अपने प्रेम का इजहार किया लेकिन लड़की ने इससे इनकार कर दिया. इससे लड़का नाराज हो गया और गुस्से में आकर उसने लड़की पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.’’

ये भी पढ़ें...
राजस्थान : प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गला काटकर हत्या की
दिल्ली में महिला पर चाकू से किया जानलेवा हमला, आरोपी फरार
दिल्ली : हैवान पति ने 30 बार चाकू घोंपकर पत्नी को उतारा मौत के घाट
भोपाल : मोबाइल से गाना दोबारा न सुनाने पर सरेआम किया चाकू मारकर कत्ल

लड़की की चीखें सुनने के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया तथा चाकू के साथ उसे पुलिस को सौंप दिया. स्थानीय लोग घायल लड़की को अस्पताल ले गए और घटना के बारे में उसके परिवार को सूचना दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कॉलेज की पढ़ाई छोड़ दी है और वह पिछले कुछ दिनों से लड़की के पीछे पड़ा था तथा यह एकतरफा प्यार का मामला लग रहा है.

पुलिस ने बताया कि हमले में लड़की की गर्दन पर गंभीर चोटें आई हैं. उसकी हालत अब स्थिर है. लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आईपीसी की विभिन्न धाराओं तथा पोक्सो कानून के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

वीडियो: दिल्ली के शाहदरा इलाके में लड़की को दिन दहाड़े मारा चाकू

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement