नोएडा: गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के घर दिनदहाड़े चोरी, लाखों की नगदी और ज्वेलरी लेकर फरार हुए बदमाश

नोएडा के सबसे पॉश सुरक्षित माने जाने वाले सेक्टर-50 में बदमाशों ने दिनदहाड़े गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के कोठी का ताला तोड़कर लाखों की नकदी व ज्वेलरी चोरी कर ले गए.

नोएडा:  गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के घर दिनदहाड़े चोरी, लाखों की नगदी और ज्वेलरी लेकर फरार हुए बदमाश

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के घर दिनदहाड़े चोरी
  • लाखों की नगदी और ज्वेलरी लेकर फरार हुए बदमाश
  • नोएडा सेक्टर-50 के घर से हुई चोरी
नोएडा:

नोएडा के सबसे पॉश सुरक्षित माने जाने वाले सेक्टर-50 में बदमाशों ने दिनदहाड़े गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के कोठी का ताला तोड़ कर घर के अंदर से लाखों की नकदी व ज्वेलरी चोरी कर ले गए. इस हाई प्रोफ़ाइल चोरी की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की. फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर भेजा गया था. पुलिस  राज्यपाल के बेटे की तहरीर पर कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

यह भी पढ़ें: मध्‍य प्रदेश के नीमच में एसबीआई के एटीएम से चोरों ने चुराए करीब 17 लाख रुपये

नोएडा का सेक्टर-50 की कोठी  डी-6 एकाएक चर्चा में आ गई, जब बदमाशों ने दिनदहाड़े कोठी का ताला तोड़ कर घर के अंदर से लाखों की नकदी व ज्वेलरी चोरी कर ले गए. ये कोठी गुजरात के राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली की है. यहां उनकी बेटी रितु कोहली रहती हैं. वह अंबाला के एक कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. वह इस समय अंबाला हैं और घर की देखरेख धोबी प्यारे लाल करता है. सुबह लगभग 10 बजे प्यारे लाल किसी काम से चला गया था. घर में ताला लगा था, जब दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे वह वापस आया घर पर पहुंचा तब चोरी का पता चला. 

VIDEO: दिल्‍ली में पेट्रोल चोरी के लिए बनाई 150 फुट लंबी सुरंग
बदमाश कुंडी तोड़कर अंदर घुसे और ग्राउंड फ्लोर व फर्स्ट फ्लोर के तीन कमरों के अंदर सभी अलमारी व सेफ बदमाशों ने तोड़ कर लाखों की नकदी व ज्वेलरी को चुरा ले गए.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com