NDTV Khabar

सीएम योगी को खुला पत्र लिखने वाले डॉक्टर को जान से मारने की धमकी

एम्स रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हरजीत सिंह भट्टी द्वारा बेहतर स्वास्थ्य सेवा की मांग को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुला पत्र लिखने के लगभग एक महीने बाद उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम योगी को खुला पत्र लिखने वाले डॉक्टर को जान से मारने की धमकी

खास बातें

  1. एम्स रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हरजीत सिंह भट्टी ने लिखा था खत
  2. धमकी भरा फोन आने के बाद सदमें में डॉक्टर भट्टी का पूरा परिवार
  3. उन्होंने मामले की शिकायत हौज खास पुलिस थाने में कराई
नई दिल्ली:

एम्स रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए) के अध्यक्ष हरजीत सिंह भट्टी द्वारा बेहतर स्वास्थ्य सेवा की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुला पत्र लिखने के लगभग एक महीने बाद उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है. भट्टी के मुताबिक, फोन करने वाले ने उन्हें आदित्यनाथ के खिलाफ लिखने पर जान से मारने की धमकी दी है. उन्होंने हौज खास पुलिस थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश की समूची आबादी की ओर से एक खुला पत्र योगी आदित्यनाथ के नाम

टिप्पणियां

डरे-सहमे भाटी ने बताया, मुझे यह कॉल कल (शनिवार) शाम को आया था. कॉल करते ही उसने सीधे तौर पर मुझे अपमानित करना शुरू कर दिया. फोन करने वाले ने मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारने और उन्हें नुकसान पहुंचाने की धमकी दी. उन्होंने कहा, उसने (कॉलर) खुद को एक कट्टरपंथी हिंदू बताया और कहा कि वह योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकता है.


VIDEO: गोरखपुर: डॉ. कफील खान की बर्खास्तगी के विरोध में एम्स

आरडीए की ओर से भट्टी ने गोरखपुर त्रासदी के बाद अगस्त के अंत में खुला पत्र लिखा था, जिसमें ऑक्सीजन की आपूर्ति और एन्सेफलाइटिस की कथित कमी के कारण 60 से अधिक बच्चे मारे गए थे. भट्टी ने कहा, मैं हमेशा स्वास्थ्य देखभाल की बेहतरी की मांग करता हूं और राजनेताओं से अनुरोध करता हूं कि वे गाय, धर्म या जाति के नाम पर घृणा फैलाना बंद करें. उनकी अपमानजनक भाषा इतनी भयावह है कि मेरा पूरा परिवार डर के साये में है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement