NDTV Khabar

दिल्ली: बंदूक दिखाकर मेडिकल शॉप में दिनदहाड़े लाखों की लूट, देखें VIDEO

दक्षिण-पूर्वी जिला डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने कहा कि शिकायत हमारी टीमें इस पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक हम दुकान औ दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: बंदूक दिखाकर मेडिकल शॉप में दिनदहाड़े लाखों की लूट, देखें VIDEO

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहा है. ताजा मामला दक्षिण दिल्ली के ओखला इलाके का है. जहां कुछ बंदूकधारी आरोपियों ने एक मेडिकल की दुकान में दिनदहाड़े लूटपाट की. पुलिस के अनुसार आरोपियों मौके से एक लाख रुपये नकदी लेकर फरार हुए हैं. घटना मंगलवार सुबह चार बजे की है. पुलिस ने दुकानदार की शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. दक्षिण-पूर्वी जिला डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने कहा कि शिकायत हमारी टीमें इस पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक हम दुकान औ दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं. अभी यह साफ नहीं है कि यह गिरोह कहां का था. उन्होंने बतााय कि इस घटना में किसे के हताहत होने की सूचना नहीं है.


पूर्वी दिल्ली का हो सकता है गिरोह

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल के अनुसार जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया है उससे ऐसा लगता है कि यह आरोपी बाहर से आए थे. पुलिस फिलहाल अलग-अलग पुलिस थानों से संपर्क कर इस तरह के और अपराध की जानकारी जुटा रही है. डीसीपी ने बताया कि इस मामले में अभी कुछ भी स्पष्ट तौर पर कह पाना सही नही है. बीते कुछ समय में ऐसे कई गिरोह पूर्वी दिल्ली में सक्रिय मिले हैं. हमें लगता है कि यह गिरोह भी वहीं का हो सकता है. बहरहाल, जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक कुछ भी पक्के तौर पर कहना सही नहीं होगा. 

दिल्ली में बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से टीवी चैनल के कर्मचारियों पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही मॉडल टाउन में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है. लेकिन वहां एक परिवार से लूटपाट की गई थी. उत्तरी दिल्ली के पॉश इलाके मॉडल टाउन में शनिवार देर रात (रविवार) को कार में सवार एक परिवार के साथ बंदूक के ज़ोर पर तब लूटपाट की गई, जब वह अपने घर की चारदीवारी के भीतर घुस चुके थे, और उसे पार्क कर रहे थे. तीन नकाबपोश बदमाशों ने कार में मौजूद पति-पत्नी से कीमती सामान लूटा, और फरार हो गए. इस दौरान बच्चे कार में ही सो रहे थे. पूरी वारदात घर में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है.

दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार और दूसरा घायल

परिवार के मुखिया वरुण बहल के मुताबिक, जब वह शनिवार देर रात (रविवार तड़के) अपनी ससुराल से लौट रहे थे, उन्होंने तीन नकाबपोशों को अपने घर के बाहर मोटरसाइकिल पर देखा. घबराहट में उन्होंने घर में नहीं जाने का फैसला किया, और कार को आगे ले गए. वरुण बहल की शिकायत के अनुसार, "फिर एहसास हुआ कि रात के वक्त घर के दरवाज़े खुले हुए हैं, तो मैं घर की तरफ लौटा, और कार को सामने वाले बरामदे में पार्क कर दिया..."

टिप्पणियां

दिल्‍ली: टैम्‍पो ड्राईवर ने पुलिसवाले के सिर पर मारी तलवार, हिंसक Video आया सामने

इसके बाद की पूरी वारदात पार्किंग एरिया में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है, जिसमें वरुण को अपनी मर्सिडीज़ कार से बाहर निकलते और लोहे का गेट बंद करने के लिए दौड़कर जाते देखा जा सकता है, लेकिन तभी तीन लोग उन पर बंदूक ताने हुए घर में घुस आते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement