NDTV Khabar

दिल्ली के फ्लैट से दो नाइजीरियाई नागरिक समेत तीन का मिला शव 

पुलिस को शक है कि सभी की मौत ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के फ्लैट से दो नाइजीरियाई नागरिक समेत तीन का मिला शव 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली में एक फ्लैट से नाइजीरिया के दो नागरिकों समेत तीन लोगों का शव मिला है. घटना शुक्रवार सुबह की है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने सभी शव को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने मृतकों की पहचान नाम ग्रीक, क्रिस्टोफर और डेविड के रूप में की गई है. पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि मरने वाले दो लोग नाईजीरिया के रहने वाले हैं. जबकि तीसरे की पहचान अभी नहीं हो पाई है. सभी एक फ्लोर पर रहते थे और इन सभी का किचन कॉमन था.

यह भी पढ़ें: गंगा में नहाने गए दो लड़कों की डूबने से मौत 

कल रात में थर्ड फ्लोर में इन लोगों ने पार्टी की उसके बाद शुक्रवार दोपहर करीब सवा बारह बजे इनके मकान मालिक ने जानकारी दी कि घर के अंदर से बदबू आ रही है. पुलिस के अनुसार मकान मालिक ग्राउंड फ्लोर में रहता है. मकान मालिक से मिली जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा. पुलिस को फ्लैट के अंदर से पहले दो शव मिले. जबकि दूसरे कमरे एक और युवक का शव मिला. पुलिस के अनुसार किसी भी शव पर कोई चोट के निशान नहीं मिला है. एफएसएल की टीम ने मौके पर जाकर जांच की है.

यह भी पढ़ें: शिमला के पास खाई में गिरी बस, 8 यात्रियों की मौत, कई घायल 

पुलिस ने मृतक के जानकारों और दूतावास को घटना की जानकारी दे दी है. पुलिस को शक है कि सभी की मौत ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से हुई है. हालांकि पुलिस को अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. इसके बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

टिप्पणियां
VIDEO: ATS अधिकारी की मौत.


वहीं पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शिबेश सिंह ने बताया कि तीनों लोग उत्तम नगर में किराए के फ्लैट में रहते थे. उनके फ्लैट से मिले दस्तावेजों के अनुसार दो लोग नाईजीरिया के रहने वाले थे. तीसरे व्यक्ति की पहचान अभी हो नहीं सकी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement