NDTV Khabar

दिल्ली के निजामुद्दीन में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी तीन आरोपी दो बाइक से इलाके से गुजरने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के निजामुद्दीन में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की घटना सामने आई है. इस घटना में दोनों तरफ से कई राउंड गोली चलने की सूचना है जिसमें एक आरोपी घायल हुआ है. पुलिस ने तीन आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान की जा रही है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी तीन आरोपी दो बाइक से इलाके से गुजरने वाले हैं. इसके बाद हमारी टीम ने बताई गई जगह की घेराबंदी करके उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन सामने पुलिस को देखकर आरोपियों ने उनपर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में हमारी टीम ने एक जवान के पैर में गोली मारकर उसे घायल कर दिया. इसके बाद तीनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, मामला दर्ज


गौरतलब है कि पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ में चार बदमाशों को ढेर कर दिया था. हालांकि, इस मुठभेड़ में 6 पुलिसवाले भी घायल हो गये थे. बताया जा रहा था कि पुलिस की यह मुठभेड़ राजेश भारती गैंग से हुई थी. बता दें कि राजेश भारती गैंग दिल्ली पुलिस की मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल था. 

दिल्ली में कार चोरी कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, 1 की मौत

बताया जा रहा था कि पुलिस और बदमाशों की इस मुठभेड़ में राजेश भारती समेत गैंग के पांच लोगों को गोली लगी, जिसमें से चार की मौत हो गई है. वहीं, इस में 6 पुलिसवाले घायल बताए जा रहे हैं. राजेश भारती हरियाणा पुलिस की कस्टडी से भागा हुआ था. उसके ऊपर एक लाख का इनाम भी रखा गया था. 

शूटआउट एट नोएडा : ढाई लाख का इनामी बदमाश बलराज भाटी मारा गया

टिप्पणियां

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया था कि हमें काफी समय से जानकारी मिल रही थी कि एक क्रांति नाम का का गैंग इलाके में सक्रिय है.इस गैंग ने दिल्ली में भी कई वारदातों को अंजाम दिया था. सूचना मिली थी कि इस गिरोह के कुछ सदस्य आई20 और फोर्ड एंडेवर कार से इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाले हैं. सूचना पर काम करते हुए हमारी टीम ने इलाके की घेराबंदी शुरू की. दोपहर एक बजे के करीब हमारी टीम को यह दोनों कारें दिखी. टीम ने पहले कार में बैठे आरोपियों को आत्मसमर्पण करने को कहा,  लेकिन आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी थी. इसके जवाब में ही हमारी टीम ने फायरिंग की.

VIDEO: ढाई लाख का इनामी बदमाश बलराज भाटी मारा गया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement