NDTV Khabar

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, जलती कार में फंसने से मां-बेटी की मौत 

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार में आग लगने से पहले पांच लोग सवार थे. जिसमें पीड़ित महिला का पति और बेटा भी था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में दर्दनाक हादसा, जलती कार में फंसने से मां-बेटी की मौत 

कार में लगी आग से तीन की मौत

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक दर्दनाक हासदा सामने आया है. पुलिस के अनुसार एक कार में आग लगने से उसके अंदर तीन लोग फंस गए. घटना में तीनों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार घटना अक्षरधाम के पास हुई है. इस घटना में कार में बैठे तीन लोगों की झुलसने से मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार में आग लगने से पहले पांच लोग सवार थे. जिसमें पीड़ित महिला का पति और बेटा भी था. लेकिन आग लगने के बाद वह दोनों किसी तरह कार से निकलने में कामयाब हो गए.

दिल्‍ली के शेखसराय में बीच सड़क कार पर लगी आग, ड्राइवर की जलकर मौत

पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि पीड़ित परिवार आश्रम का रहने वाला था. पूरा परिवार अक्षरधाम मंदिर घूमने गया था. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि पिछले साल ऐसी ही एक घटना दक्षिणी दिल्ली के शेख सराय इलाके में हुई थी. पुलिस के अनुसार दिल्ली के शेखसराय में एक रेड लाइट पर बीती रात इको वैन कार आगे चल रही दूसरी गाड़ी से टकरा गई थी , जिसकी वजह से अचानक इको कार में आग लग गई थी. अभी लोग कुछ समझ पाते उससे पहले आग काफी तेज हो गई और पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. 


सीरिया में कार बम धमाके में 18 की मौत, कई घायल

शेख सराय की इस रेड लाइट पर कार में आग लगने के बाद उसमें मौजूद चालक को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला. वह अंदर ही फंसा रहा. इसके बाद कार में ही जलकर उसकी मौत हो गई. दमकल के मुताबिक उन्हें कार के अंदर जला हुआ शव मिला था. तकरीबन देर रात करीब 1:50 की कॉल दमकल विभाग को मिली थी जब तक दमकल पहुँच पाती तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी. पुलिस के मुताबिक इको वैन में न्यूज़ पेपर रखे हुए थे जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी पेपर सप्लाई करने जा रही थी. फिलहाल अभी तक ड्राइवर की शिनाख्त नही हो पाई थी.

VIDEO: गुरुग्राम में कार में लगी आग. 

 

 

टिप्पणियां

 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement