NDTV Khabar

राजस्थान में रेप का शिकार हुईं 3 नाबालिग बच्चियां, पिटाई से एक आरोपी की मौत

राजस्थान के तीन अगल-अलग हिस्सों में तीन नाबालिग बच्चियों से रेप का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान में रेप का शिकार हुईं 3 नाबालिग बच्चियां, पिटाई से एक आरोपी की मौत
जयपुर:

राजस्थान के तीन अगल-अलग हिस्सों में तीन नाबालिग बच्चियों से रेप का मामला सामने आया है. इनमें से अलवर के मामले में तो एक आरोपी की पीड़िता के परिजनों द्वारा की गई कथित पिटाई में मौत भी हो गई. पुलिस का कहना है कि अलवर के हसरौरा में तीन किशोरों ने गांव में अपने एक रिश्तेदार की शादी में आई बच्ची से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना 14 मई की है. जिला पुलिस अधीक्षक अनिल देशमुख ने शनिवार को बताया, 'लड़की के परिवार वालों ने उन्हें उसी रात देख लिया था लेकिन एक आरोपी भाग गया और दो छिप गए. अगली सुबह पीड़िता के भाई ने दो आरोपियों को एक जगह छिपे हुए देखा तो उसने व अन्य लोगों ने उनकी पिटाई की पर वह किसी तरह भागने में सफल रहे.' उन्होंने बताया, 'एक आरोपी बाद में सड़क के किनारे मृत पाया गया. लड़की व लड़के दोनों के परिवार वालों ने मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता की मां ने तीन आरोपियों के खिलाफ तो मृतक लड़के के परिवार वालों ने लड़की के भाई व पांच छह अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.' 

ये भी पढ़ें: हत्या करने के बाद 4 साल की बेटी के साथ सोता रहा पिता


बाकी दोनों आरोपियों को भी शुक्रवार को हिरासत में ले लिया गया और उन्हें शनिवार को बाल सुधार गृह भेजा जाएगा. चुरू में छह साल की एक बच्ची से उसके ही एक किशोर रिश्तेदार द्वारा बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है. भानीपुरा पुलिस थाने के थानाधिकारी मलकीयत सिंह ने बताया, 'लड़की पानी लेने गई थी तभी 14 साल का आरोपी उसे सुनसान जगह ले गया और अपराध किया. उसे हिरासत में ले लिया गया है.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: 70 साल की बूढ़ी महिला की गर्दन दबाकर किया बेहोश, फिर बदमाशों ने की खौफनाक वारदात

वहीं धौलपुर जिले के खुर्द गांव में आठ साल की एक बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. धौलपुर के महिला थाने के थानाधिकारी यशपाल सिंह ने कहा, 'अपने नाना के पास रह रही बच्ची से परवेश (18) ने दुष्कर्म किया. उसे पकड़ लिया गया है.' (इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement