NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: कटनी में 3 लोगों की हत्या, एक का सिर ले गया हत्यारा

पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा कि स्लीमनाबाद थाने के छपरा गांव में बीती रात पुसिया बाई, जगदीश सिंह राजपूत और जालम सिंह की गले पर वार कर हत्या की गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: कटनी में 3 लोगों की हत्या, एक का सिर ले गया हत्यारा

कटनी जिले में तीन हत्या से फैली सनसनी. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. हत्यारा किसी का सामान लूटकर नहीं ले गया
  2. मृतक आर्थिक तौर पर भी बहुत संपन्न नहीं थे
  3. पुलिस को आशंका, तांत्रिक ने की हत्याएं
कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में तीन लोगों की बीती रात जघन्य तरीके से गला रेतकर हत्या कर दी गई और हत्यारा एक व्यक्ति का सिर अपने साथ ले गया. इससे पुलिस को आशंका है कि इस वारदात को किसी सिरफिरे या तांत्रिक ने अंजाम दिया होगा. 

पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने मंगलवार को कहा कि स्लीमनाबाद थाने के छपरा गांव में बीती रात पुसिया बाई, जगदीश सिंह राजपूत और जालम सिंह की गले पर वार कर हत्या की गई. 

हत्यारे ने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. वह कोई भी सामान लूटकर नहीं ले गया है. मृतकों के मोबाइल आदि मौके पर ही पड़े मिले. मृतक आर्थिक तौर पर भी बहुत संपन्न नहीं थे.

टिप्पणियां
शुक्ला का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि वारदात को किसी सिरफिरे व्यक्ति ने अंजाम दिया है, पर एक मृतक का सिर साथ ले जाने से इसमें किसी तांत्रिक का हाथ होने की आशंका भी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement