NDTV Khabar

हथियारों के साथ तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार 

पुलिस ने कार में सवार विक्रम सिंह उर्फ सन्दीप राजपूत, प्रदीप शर्मा , बूटासिंह को गिरफ्तार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हथियारों के साथ तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: राजस्थान में सीकर जिले की पुलिस ने वाहन लूट करने वाले अन्तरराज्ययीय गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को आज हथियारों के साथ गिरफ्तार किया.आरोपियों ने दर्जन भर से ज्यादा वाहन लूट की वारदात करना कुबूल किया है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकेबंदी करके स्यालोदडा की तरफ से आ रही सफेद रंग की बोलेरो को रुकने का इशारा किया लेकिन उसके चालक ने वाहन नहीं रोका.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: लिफ्ट देने के बहाने गुड़गांव में केन्या की लड़की से गैंगरेप

पुलिस ने पीछा करके वाहन रुकवाया तो तीनों बदमाशों ने भागने का प्रयास किय़ा. पुलिस ने कार में सवार विक्रम सिंह उर्फ सन्दीप राजपूत, प्रदीप शर्मा , बूटासिंह को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि तीनों के पास से दो देशी पिस्तौल, चार कारतूस एवं विभिन्न व्यक्तियों के नाम की आईडी, डीएल आदि बरामद किये. आरोपियों के खिलाफ लूट के दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पूछताछ में कोटपूतली में हथियारों के बल पर एक बोलेरो सवार से 73 हजार रुपए की लूट और पिछले महीने जयपुर से आ रहे गाड़ी चालक से बोलेरो लूट सहित दर्जन भर वारदात कबूल की है. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement