NDTV Khabar

दिल्ली में एक घर से परिवार के तीन लोगों का मिला शव, आत्महत्या का शक 

मृतक अजय ने सुसाइड नोट ने पारिवारिक कलह और मानसिक तनाव को बताया मुख्य वजह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में एक घर से परिवार के तीन लोगों का मिला शव, आत्महत्या का शक 

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. घर पर पड़ा मिला सभी का शव
  2. पुलिस ने घर को किया सील, जांच शुरू
  3. आर्थिक तंगी भी माना जा रही है घटना के पीछे की वजह
नई दिल्ली: दिल्ली के छावला इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस के अनुसार सभी शव घर से मिले हैं. पुलिस ने मृतकों की पहचान अजय, मंजू और मदन के रूप में की है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मौत की मुख्य वजह मानसिक तनाव को बताया गया है. पुलिस की जांच में पता चला कि अजय पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था और बीते लंबे समय से यहां अपने परिवार के साथ रह रहा था.

यह भी पढ़ें: झोपड़ी में सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या, 5 के खिलाफ मामला दर्ज

घटना का खुलासा उस समय हुआ जब अजय के बड़े भाई का बेटा सुबह उनके घर आया. बाहर से कई बार आवाज देने के बाद भी जब किसी ने घर का दरवाजा नहीं खोला तो उसने दरवाजे में धक्का दिया. धक्का देते ही दरवाजा खुल गया. घर के अंदर जाते ही लड़के ने देखा कि अजय पंखे से लटक रहा है जबकि और मंजू, मदन और चेतना नीचे पड़े हैं. इसके बाद उसने इसकी सूचना अपने पिता को दी. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें: पैसों के विवाद के चलते गोली मारकर युवक की हत्या

पुलिस ने सभी लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि अजय की बेटी चेतना अभी भी गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार ऐसी संभावना है कि अजय ने पहले अपनी पत्नी ,बेटे और बेटी की गला घोंटकर हत्या की हो.और बाद में अजय ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली हो.

टिप्पणियां
VIDEO: मुंबई में हुए अग्निकांड में पांच अधिकारी सस्पेंड


हालांकि घटना में अजय की बेटी चेतना जीवित बच गई. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. तीनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement