यूपी के प्रयागराज में दो पक्षों के बीच मारपीट, तीन लोगों की मौत

जिले के यमुनापार कोरांव थाना क्षेत्र में जमीन संबंधी विवाद को लेकर बुधवार को दो परिवारों के बीच लाठी डंडे चलने से एक पक्ष के तीन लोगों की मौत हो गई.

यूपी के प्रयागराज में दो पक्षों के बीच मारपीट, तीन लोगों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • कोरांव थाना क्षेत्र में जमीन संबंधी विवाद को लेकर हुआ झगड़ा
  • लाठी डंडे चलने से एक पक्ष के तीन लोगों की मौत हो गई
  • जमीन को लेकर चालीस साल पुराना विवाद है
प्रयागराज:

जिले के यमुनापार कोरांव थाना क्षेत्र में जमीन संबंधी विवाद को लेकर बुधवार को दो परिवारों के बीच लाठी डंडे चलने से एक पक्ष के तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस महानिरीक्षक (प्रयागराज रेंज) केपी सिंह ने बताया कि कोरांव में दो पक्षों के बीच बुधवार को लाठी डंडे से मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष के तीन लोगों की मौत हो गई. दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर चालीस साल पुराना विवाद है जिसमें जमीन की जुताई को लेकर यह मारपीट हुई.

उन्होंने बताया कि इस घटना में आक्रामक पक्ष ने दूसरे पक्ष को लाठी डंडों से मारा जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दो व्यक्तियों ने एसआरएन अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस घटना में दो व्यक्ति घायल हुए हैं.

सिंह ने बताया कि इस घटना में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें छह पुरुष और चार महिलाएं शामिल हैं. मृतकों में इंद्र बहादुर (55 वर्ष), रवींद्र बहादुर (45 वर्ष) और रामजी (40 वर्ष) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है और स्थिति नियंत्रण में है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com