NDTV Khabar

Tik Tok के स्टार को दिल्ली में बदमाशों ने गोलियों से भूना, CCTV में कैद हुए हमलावर- देखें

Tik Tok स्टार मोहित (Mohit) की दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोहित अपने वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर छाया हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tik Tok के स्टार को दिल्ली में बदमाशों ने गोलियों से भूना, CCTV में कैद हुए हमलावर- देखें

मोहित मोर (Mohit More) फोटोकॉपी की दुकान पर अपने दोस्त से मिलने गया था.

खास बातें

  1. मोहित मोर की हुई हत्या
  2. बदमाशों ने चलाई गोली
  3. जानिए आखिर क्या थी वजह
नई दिल्ली:

दिल्ली के नजफगढ़ में मंगलवार को 24 साल के मोहित की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोहित अपने वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. उसके Tik Tok वीडियो ऐप पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स थे. हत्या से कुछ देर पहले भी उसने Tik Tok पर एक वीडियो अपलोड किया था. डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंसे के मुताबिक मोहित दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ का रहने वाला है, लेकिन वह नजफगढ़ इलाके में एक जिम में एक्सरसाइज करने आता था.


li3j4lvg

पुलिस अधिकारी ने बताया मोहित मंगलवार को नजफगढ़ में अपने एक दोस्त से मिलने एक फोटोकॉपी शॉप में आया था. यहां वह सोफे पर बैठा अपने दोस्त से बात कर रहा था, तभी बाइक पर आए 3 बदमाशों ने उसे एक के बाद एक पांच गोलियां मार दीं. गोलियों की आवाज़ से आसपास भगदड़ मच गयी, इसी बीच बदमाश संकरी गली से फरार हो गए. मोहित को आनन फानन में जब पास के एक अस्पताल में जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Video: टिकटॉक सेलिब्रिटी की हत्या, सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुए हमलावर

यह भी पढ़ें: घर के बाहर बर्तन धो रही थी महिला, सड़क पर फैल गया पानी तो पड़ोसी ने ऐसे लिया बदला

हालांकि बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गयीं,जिसमें 2 हमलावर हेलमेट पहने हुए हैं, जबकि एक बिना हेलमेट के है. बिना हेलमेट पहने बदमाश का चेहरा साफ दिख रहा है. पुलिस अब इसी शख्स के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

6e8embg4

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस​

मोहित की हत्या के पीछे की वजह पता नहीं चल सकी है. पुलिस को शक है कि ये वारदात एक गैंगवार भी हो सकती है या फिर इसके पीछे कोई निजी वजह भी हो सकती है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement