NDTV Khabar

पिस्तौल हाथ में रख बना रहा था टिकटॉक वीडियो, मगर अचानक चली गई गोली ने ली एक दोस्त की जान

अगर आप भी टिकटॉक वीडियो बनाते हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिस्तौल हाथ में रख बना रहा था टिकटॉक वीडियो, मगर अचानक चली गई गोली ने ली एक दोस्त की जान

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

अगर आप भी टिकटॉक वीडियो बनाते हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 19 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके दोस्त ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. यह वारदात उस वक्त हुई जब वे पिस्तौल के साथ मोबाइल ऐप टिकटॉक पर एक वीडियो बना रहे थे. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बीती रात सलमान अपने दोस्तों सोहेल और आमिर के साथ कार से इंडिया गेट गया हुआ था. लौटते समय कार चला रहे सलमान के बगल में बैठे सोहेल ने एक देसी पिस्तौल निकाली. उन्होंने वीडियो बनाने की कोशिश के दौरान सलमान पर निशाना साधा लेकिन पिस्तौल से निकली गोली उसके बाएं गाल पर लगी. 

'निमकी मुखिया' ने पहली बार दिखाया अपना ये धांसू अंदाज, बार-बार देखा जा रहा Video

पुलिस ने बताया कि आमिर क्रेटा कार की पीछे वाली सीट पर बैठा था. यह घटना मध्य दिल्ली के बाराखंभा रोड से लगे रणजीत सिंह फ्लाईओवर के नजदीक हुई. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दोनों दोस्त घबरा गये और दरियागंज में सोहेल के रिश्तेदार के घर गये और खून से सने कपड़े बदले. फिर रिश्तेदार के साथ वे सलमान को पास के एलएनजेपी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


टिप्पणियां

अंगूरी भाभी ने 'कान्हा सो जरा...' गाने पर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

उन्होंने बताया कि बाराखंभा रोड पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आमिर, सोहेल और एक अन्य व्यक्ति शरीफ को गिरफ्तार किया है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement