NDTV Khabar

महिला SP ने IG पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, जांच समिति गठित

तमिलनाडु की एक महिला पुलिस अधीक्षक (SP) ने पुलिस महानिरीक्षक रैंक के एक अधिकारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

87 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला SP ने IG पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, जांच समिति गठित

प्रतीकात्मक फोटो.

चेन्नई:

तमिलनाडु की एक महिला पुलिस अधीक्षक (SP) ने पुलिस महानिरीक्षक रैंक के एक अधिकारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला अधिकारी की शिकायत पर आंतरिक जांच समिति गठित की गई है जो 23 अगस्त को बैठक करेगी. पुलिस ने आज यह जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपने वरिष्ठ आईजी रैंक के अधिकारी पर अश्लील इशारे करने का आरोप लगाया है. महिला अफसर ने शीर्ष अधिकारियों को लिखित शिकायत दी है.

टिप्पणियां

राज्य पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, 'कार्यस्थलों पर महिलाओं का यौन उत्पीड़न (रोकथाम, प्रतिबंध और निवारण) अधिनियम 2013 के तहत आंतरिक शिकायत समिति का गठन किया गया है जो 23 अगस्त को महिला अधिकारी की शिकायत पर गौर करेगी.' तमिलनाडु टीके राजेंद्रन ने समिति में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सीमा अग्रवाल, एस अरुणाचलम और उप पुलिस महानिरीक्षक थेनमोझी के अलावा दो सेवानिवृत्त अधिकारियों को सदस्य के तौर पर नामित किया है.


द्रमुक की राज्यसभा सदस्य कोनिमोझी ने ट्विटर पर कहा कि पुलिस महकमे के लिए विशाखा समिति गठित करने का तमिलनाडु सरकार का कदम स्वागत योग्य है, लेकिन सरकार ने आरोपी पुलिस अधिकारी को निलंबित करने या स्थानांतरित करने में असफल रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement