NDTV Khabar

राजस्थान : 'अल्लाह को खुश' करने के लिये काट दिया बेटी का गला

पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) राजन दुष्यंत ने बताया कि शुक्रवार सुबह नवाब अली की बड़ी बेटी रिजवाना (चार) का शव घर पर बरामद हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान : 'अल्लाह को खुश' करने के लिये काट दिया बेटी का गला

पुलिस के मुताबिक आरोपी गुरुवार को अपनी बेटी को बाजार भी ले गया था. (प्रतीकात्मक फोटो )

जयपुर:

राजस्थान के पीपरसिटी इलाके में रमजान के पाक महीने के दौरान अल्लाह को खुश करने के लिये अपनी मासूम बेटी की कथित रूप से कुर्बानी देने वाले शख्स को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) राजन दुष्यंत ने बताया कि शुक्रवार सुबह नवाब अली की बड़ी बेटी रिजवाना (चार) का शव घर पर बरामद हुआ था. रिजवाना का गला रेता हुआ था.  जांच के लिये श्वान दस्ते एवं एफएसएल की टीम को बुलाया गया था. दुष्यंत ने बताया कि घर अंदर से बंद होने के कारण अली पर संदेह हुआ. एसपी ने बताया कि पुलिस ने जब सख्ती की तो उसने अपनी बेटी को मारने की बात कबूल ली.  उसने बताया कि रमजान के दौरान अल्लाह की रहमत पाने की खातिर उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी.

Salman Khan को जान से मारने की साजिश रच रहा था यह गैंगस्टर...


टिप्पणियां

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात नवाब पत्नी और बेटी के साथ घर की छत पर सोया हुआ था. जब सुबह हुई तो रिजवाना वहां नहीं थी. जब उसकी खोजबीन शुरू हुई तो उसका शव घर के अंदर पाया बरामद हुआ. इसके बाद आरोपी ने पूरे परिवार को बरगलाते की कोशिश की. उसने कहा कि हो सकता है कि किसी बिल्ली ने रिजवाना को मार डाला है. 
वीडियो : फरीदाबाद में 4 साल की बच्ची से रेप फिर हत्या​

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को नवाब अपनी बेटी लेकर बाजार गया था और वहां उसको मनपसंद की चीजें भी दिलाई थीं. लेकिन रात को वह बेटी को छत से नीचे ले गया और गोद में बैठाकर कुराने की आयतें पढ़ीं. इसके बाद एक तेज धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया. उसके बाद फिर वह छत पर आकर सो गया. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement