NDTV Khabar

गुरुग्राम: टोल टैक्स मांगा तो कार सवार ने पहले कर्मचारी के साथ की मारपीट फिर आठ किलोमीटर तक घसीटा 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार दोपहर करीब 12:40 बजे हुई, जब पीड़ित अशोक कुमार ने खेड़की दौला टोल प्लाजा पर एक इनोवा कार को रोकने की कोशिश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम: टोल टैक्स मांगा तो कार सवार ने पहले कर्मचारी के साथ की मारपीट फिर आठ किलोमीटर तक घसीटा 

प्रतीकात्मक चित्र

गुरुग्राम:

टोल प्लाजा पर कर्मचारी को कार सवार युवक से टोल मांगना इस कदर महंगा पड़ गया कि पहले तो आरोपी युवक ने कर्मचारी की पिटाई की और बाद में उसे अपनी कार की बोनट से आठ किलोमीटर तक घसीटा. यह पूरी घटना दिल्ली से सटे गुरुग्राम की है. पुलिस ने इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की शुरू कर दी है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार दोपहर करीब 12:40 बजे हुई, जब पीड़ित अशोक कुमार ने खेड़की दौला टोल प्लाजा पर एक इनोवा कार को रोकने की कोशिश की.

राजस्थान : बीजेपी विधायक ने टोल प्लाजा कर्मचारी को पीटा, वीडियो वायरल

गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी राजेश सिंह ने बताया कि घटना के समय कार में चार लोग सवार थे, जिन्होंने टोल टैक्स चुकाए बिना भागने के चक्कर में अवरोधक को टक्कर मार दी. इसके बाद जब पीड़ित अशोक अपने बूथ से बाहर आया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और बाद में उसे भी कार से टक्कर मार दी. कार की टक्कर लगने से अशोक की कार की बोनट पर गिर गया. इससे पहले की वह खुदको संभाल पाता आरोपियों ने कार को भगाना शुरू कर दिया.


टिप्पणियां

राजस्‍थान के बीजेपी सांसद ने टोल कर्मचारी से की मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना...

अशोक ने इस दौरान बोनट पर भी लटका रहा है. आखिरकार करीब आठ किलोमीटर दूर जाकर आरोपियों ने अपनी कार रोकी. इसके बाद सभी ने मिलकर पीड़ित के साथ मारपीट की और उसे मामले की शिकायत पुलिस से करने से जान से मारने की धमकी देकर मौके से चले गए. पीड़ित ने किसी तरह से अपने साथियों से संपर्क किया और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.  पुलिस फिलहाल टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement