NDTV Khabar

व्यापारी की गोली मार कर हत्या : गोरखपुर बंद का आहवान

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दीवान बाजार इलाके में कल देर रात अज्ञात हमलावरों ने तेल के थोक कारोबारी चन्द्र प्रकाश टिबड़ेवाल 45 को उस समय गोली मार दी जब वह अपने घर जा रहे थे. 

16 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
व्यापारी की गोली मार कर हत्या : गोरखपुर बंद का आहवान

प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर में अज्ञात लुटेरों ने वनस्पति तेल के एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी और उसके स्कूटर में रखे 10 लाख रुपये लूट लिए. घटना के विरोध में आज (शुक्रवार) व्यापारियों ने गोरखपुर बंद का आह्वान किया है. व्यापारी संगठन आज गोरखपुर पहुंच रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे. उधर जोनल पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने इस घटना का खुलासा करने के लिए सर्किल अफसर स्तर के दो अधिकारियों को जिम्मेदारी दी है.

पुलिस प्रवक्ता ने यहां बताया कि दीवान बाजार इलाके में कल देर रात अज्ञात हमलावरों ने तेल के थोक कारोबारी चन्द्र प्रकाश टिबड़ेवाल 45 को उस समय गोली मार दी जब वह अपने घर जा रहे थे. लुटेरों ने हत्या के बाद उनके स्कूटर में रखे 10 लाख रुपये भी लूट लिए.

टिप्पणियां

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि में हुई इस वारदात के समय टिबड़ेवाल का मुनीम भी उनके साथ था. वह अन्य लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.इस घटना के विरोध में आज गोरखपुर बंद का आह्वान किया है और मुख्यमंत्री योगी से मिलने का निर्णय लिया है.पुलिस ने व्यापारी का मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है तथा उनके साथ मौजूद मुनीम से पूछताछ कर रही है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement