NDTV Khabar

ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर, लोहा भरा ट्रक लेकर फरार हो गए बदमाश

जिले के जसरथपुर थाना क्षेत्र में लाखों रुपये कीमत का लोहा लेकर दिल्ली जा रहे ट्रक के ड्राइवर को बदमाशों ने हथियारों के जोर पर लूट लिया और ट्रक ड्राइवर तथा परिचालक को बांधकर बाजरे के खेत में फेंक दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर, लोहा भरा ट्रक लेकर फरार हो गए बदमाश

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट
  2. लोहे से लदा था ट्रक
  3. यूपी के एटा की है यह घटना
एटा: जिले के जसरथपुर थाना क्षेत्र में लाखों रुपये कीमत का लोहा लेकर दिल्ली जा रहे ट्रक के ड्राइवर को बदमाशों ने हथियारों के जोर पर लूट लिया और ट्रक ड्राइवर तथा परिचालक को बांधकर बाजरे के खेत में फेंक दिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने बताया कि शनिवार  शाम ड्राइवर राकेश एवं परिचालक राजेश ट्रक लेकर दिल्ली जा रहे थे. उसी दौरान जसरथपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बरोलिया के पास मारूति वैन में सवार सशस्त्र आधा दर्जन बदमाशों ने ट्रक को ओवरटेक कर जबरन हथियारों की नोक पर उसे रोक लिया फिर उनके साथ लूटपाट की.

यह भी पढ़ें: यूपी के रामपुर में दारोगा ने पुलिस चौकी में मासूम बच्ची से की रेप की कोशिश

उन्होंने बताया कि बदमाशों ने चालक और परिचालक के हाथ पैर बांधकर उन्हें बाजरे के खेत में डाल दिया और ट्रक लूट कर फरार हो गये. उन्होंने बताया कि चालक राजेश बाद में खेत से बंधन मुक्त हो गया और उसने गांव जा कर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी. 

VIDEO: आधी रात को लोगों के पास आए डराने-धमकाने वाले मैसज
ग्रामीणों की सूचना पर थाना जसरथपुर पुलिस और जैथरा पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस लूटा हुआ ट्रक और बदमाशों की तलाश कर रही है.चौरसिया ने बताया पुलिस की टीमें लुटेरों की तलाश कर रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement