दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गैंगरेप के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने आंध्र प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया, आरोपी महिला सहित बाकी के चार आरोपी पहले पकड़े जा चुके हैं

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गैंगरेप के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के फाइव स्टार होटल में गैंगरेप (Gang Rape) के मामले में दो और आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी श्रीनवास, जो कि एक दवा कंपनी में मैनेजर है और शेखर बाबू, जो कि रियल स्टेट के धंधे में है, को गिरफ्तार किया गया है. मामले में अब तक सभी छह आरोपी पकड़ लिए गए हैं जिनमें एक 33 साल की महिला भी शामिल है. गत 18 सितंबर को एक 27 साल की युवती ने गैंगरेप  का आरोप लगाया था.

दिल्ली के संग्रीला होटल में गैंगरेप की घटना हुई थी. एक युवती ने छह लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. पीड़ित ने एक महिला पर आरोपियों का साथ देने का आरोप लगाया था. उसने 18 सितंबर की रात में उसके साथ कथित रूप से गैंगरेप किए जाने का आरोप लगाया था. पीड़ित लड़की ने होटल से ही पीसीआर कॉल करके शिकायत की थी. 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कनॉट प्लेस थाने में गैंगरेप का केस दर्ज किया था. इस मामले में एक आरोपी शेख सराय के रहने वाले मनोज शर्मा को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया था. बाद में आरोपी महिला सहित दो लोगों को पकड़ा गया. शेष बचे दो आरोपी आंध्रप्रदेश से गिरफ्तार कर लिए गए हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोपाल रेलवे स्टेशन के VVIP गेस्ट हाउस में महिला के साथ गैंगरेप, रेलवे के 2 बड़े अफसरों पर आरोप

पुलिस के मुताबिक पीड़ित को सस्ते में लोन देने का वादा करके होटल बुलाया गया था. पीड़ित युवती टूरिस्ट गाइड और टिकट बुकिंग एजेंट के तौर पर काम करती है. उसे पैसे की जरूरत थी. होटल का कमरा दो कारोबारियों के नाम पर बुक कराया गया था.