दिल्ली में नशीली दवाओं की आपूर्ति के आरोप में दो गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने दो व्यक्तियों को नशीली दवाओं की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से 800 ग्राम हेरोइन बरामद की गई.

दिल्ली में नशीली दवाओं की आपूर्ति के आरोप में दो गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने दो व्यक्तियों को नशीली दवाओं की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

खास बातें

  • नशीली दवाओं की आपूर्ति करने के आरोप में दो गिरफ्तार
  • दोनों के पास से 800 ग्राम हेरोइन बरामद की गई
  • दोनों जिस वाहन का इस्तेमाल अपराध के लिए करते थे, उसे भी जब्त कर लिया गया
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने दो व्यक्तियों को नशीली दवाओं की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से 800 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए शमीम (38 वर्ष) और नदीम खान (39 वर्ष) राष्ट्रीय राजधानी के ओल्ड मुस्तफाबाद इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस ने शमीम के पास से 500 ग्राम हेरोइन और नदीम के पास से 300 ग्राम हेरोइन जब्त करने का दावा किया है.

यह भी पुलिस ने बताया कि दोनों जिस वाहन का इस्तेमाल अपराध के लिए करते थे, उसे भी जब्त कर लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि दोनों के खिलाफ स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम 1985 (एनडीपीएस) के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा जांच की जा रही है.

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले 2 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया था, जो लॉकडाउन में मिले ई-पास का इस्तेमाल नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए कर रहे थे. प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की आड़ में ये लोग झारखंड से 12 करोड़ की ड्रग्स दिल्ली और पंजाब ला चुके थे.

ई-पास पंजाब के होशियारपुर के SDM ने जारी किया था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक इंस्पेक्टर शिवकुमार को जानकारी मिली कि बुराड़ी चौक के पास 2 लोग ड्रग्स लेकर आने वाले हैं और उन्हें ये ड्रग्स दिल्ली और पंजाब में किसी को सप्लाई करनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली पुलिस ने एक बड़े ड्रग्स गिरोह का किया भंडाफोड़



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)