एक व्यक्ति से 26.5 लाख रुपये की लूट के मामले में उप निरीक्षक समेत दो गिरफ्तार

लुटेरों ने इसके बाद कुमारस्वामी को लाल बाग के निकट एक होटल के पास छोड़ दिया और कहा कि वह चुपचाप यहां से बिना कोई हल्ला मचाये चला जाये.

एक व्यक्ति से 26.5 लाख रुपये की लूट के मामले में उप निरीक्षक समेत दो गिरफ्तार

पुलिस ने अन्य आरोपियों का पता लगाने के लिये तलाशी अभियान चलाया है.

बेंगलुरू:

कर्नाटक में एक व्यक्ति से 26.5 लाख रुपये लूटने के आरोप में पुलिस के एक उप निरीक्षक एवं एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी एक अन्य व्यक्ति स्वयं को एक कन्नड़ अखबार का संवाददाता बता रहा है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि उप निरीक्षक जवीन कुमार थॉमस (31) तथा ज्ञानप्रकाश एंथोनप्पा (44) ने शिव कुमारस्वामी नामक एक व्यक्ति के साथ 19 अगस्त को कथित रूप से लूट की थी. एंथोनप्पा का दावा है कि वह एक कन्नड़ अखबार का संवाददाता है.

पुलिस ने बताया कि कुमारस्वामी जब​ सुबह में चिक्कापेट मेट्रो स्टेशन पहुंचा तभी यह घटना हुयी. उन्होंने बताया कि तीन लोगों ने उसे रोका और एक कार में उसका अपहरण कर लिया. उन लोगों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और उसे बंद कर दिया. पुलिस ने बताया कि इसके बाद वे सब उसे यूनिटी इमारत में ले गये जहां उसके पैसों को लूट लिया गया.

Newsbeep

लुटेरों ने इसके बाद कुमारस्वामी को लाल बाग के निकट एक होटल के पास छोड़ दिया और कहा कि वह चुपचाप यहां से बिना कोई हल्ला मचाये चला जाये. शिकायत के आधार पर सिटी मार्केट पुलिस थाने में अपहरण, अवैध तरीके से कैद करने , धमकी देने, लूट एवं साजिश का ममाला अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने बताया कि जांच में इस बात का पता चला कि इसमें उप निरीक्षक एवं उसका साथी शामिल है जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि यह पता चला है कि उनके साथी किशोर ने उन्हें कुमारस्वामी के बारे में जानकारी दी और बताया कि वह इतने बड़े पैमाने पर रुपये लेकर जा रहा है. पुलिस ने अन्य आरोपियों का पता लगाने के लिये तलाशी अभियान चलाया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)