NDTV Khabar

दिल्ली में बच्चियों के साथ रेप की दो वारदातें, एक की हालत नाजुक

मयूर विहार फेज 3 के स्मृति वन में एक दस साल की बच्ची लहूलुहान हालात में बेसुध पड़ी मिली, गंभीर हालत में एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बच्चियों के साथ रेप की दो वारदातें, एक की हालत नाजुक

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. बच्ची के चेहरे और शरीर में अन्य जगहों पर कई जख्म
  2. 24 साल का आरोपी मणिकाम गिरफ्तार
  3. कृष्णा नगर में आठ साल की बच्ची से 60 साल के बुजुर्ग ने किया रेप
नई दिल्ली: दिल्ली में बीते 24 घंटों के अंदर बच्चियों के साथ रेप की दो बड़ी घटनाएं सामने आई हैं. एक बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई हैं.

पहला मामला मयूर विहार फेज 3 के स्मृति वन का है. वहां पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्ची लहूलुहान हालात में बेसुध  पड़ी है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बच्ची बेहोश मिली. उसके चेहरे और शरीर पर अन्य जगहों पर किसी नुकीली चीज़ से कई जगह वार किए गए थे. पुलिस 10 साल की इस बच्ची को पहले लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गई. वहां उसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि हुई. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वहां से उसे एम्स ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. फिलहाल बच्ची का इलाज एम्स में चल रहा है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

रेप और मारपीट के इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक 24 साल के आरोपी का नाम मणिकाम है. वह खोड़ा गाजियाबाद का रहने वाला है और शराबी है. वह कार वाश करने का काम करता है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में स्वयंभू बाबा आशु भाई उर्फ आसिफ खान गिरफ्तार, 5 साल तक महिला से रेप करने का आरोप

शुक्रवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी एम्स में बच्ची को देखने पहुंचीं. उन्होंने कहा कि बच्ची को कई जगहों पर चोटें हैं. आरोपी ने उसे कई जगह काटा है. उसकी हालत नाजुक है. दिल्ली महिला आयोग बच्ची की हर तरह से मदद करेगा.

टिप्पणियां
VIDEO : स्कूल में नाबालिग से बलात्कार

दूसरा मामला आठ साल की बच्ची से जुड़ा है. यह बच्ची कृष्णा नगर में रहती है. आरोप है कि बच्ची के घर के सामने रहने वाले एक 60 साल के शख्स मोहम्मद ने बच्ची को 30 रुपये का लालच देकर बहलाया फुसलाया और उसके साथ रेप किया. इस मामले में बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी 60 साल के बुज़ुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement