NDTV Khabar

सिगरेट में छिपाकर ले जा रहे थे सोना, CISF ने IGI एयरपोर्ट पर दो लोगों को दबोचा...

CISF के सहायक महानिरीक्षक हेमेंद्र सिंह ने बताया कि शहनवाज नाम का आरोपी अबु धाबी से इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे अपनी गिरफ्तारी से एक घंटे पहले पहुंचा था. वहीं, दूसरे आरोपी की पहचान सफाईकर्मी रजनीश पाल के तौर पर की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिगरेट में छिपाकर ले जा रहे थे सोना, CISF ने IGI एयरपोर्ट पर दो लोगों को दबोचा...

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. CISF ने एयरपोर्ट पर दो लोगों को किया गिरफ्तार
  2. पकड़े गए सोने की कीमत 14 लाख रुपये आंकी गई
  3. आरोपियों के साथ सोने को कस्टम विभाग को सौंपा गया
नई दिल्ली: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने आईजीआई एयरपोर्ट पर रविवार को दो व्यक्तियों को सोने की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है. इनके पास से बरामद सोने की कीमत 14 लाख रुपये आंकी गई है. सीआईएसएफ के सहायक महानिरीक्षक हेमेंद्र सिंह ने बताया कि शहनवाज नाम का आरोपी अबु धाबी से इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे अपनी गिरफ्तारी से एक घंटे पहले पहुंचा था. वहीं, दूसरे आरोपी की पहचान सफाईकर्मी रजनीश पाल के तौर पर की गई है.

यह भी पढ़ें : एयर इंडिया की फ्लाइट से उतरे यात्री के पास से 1.1 करोड़ रुपये का सोना जब्त

दोनों को दोपहर बाद 3.20 बजे चार सोने के बार के साथ गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए सोने वा वजन 466 ग्राम था. इसे सिगरेट के पैकेट में छिपा कर लाया गया था. अधिकारी ने कहा कि सीआईएसएफ के निगरानी व खुफिया कर्मियों ने पाल को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया.

टिप्पणियां
VIDEO : DRI ने सोना तस्करी के बड़े रैकेट का किया पर्दाफ़ाश


उन्होंने कहा, 'यात्रियों के प्रतीक्षा वाले भाग में शहनवाज धूम्रपान कक्ष के पास खड़ा था. पाल को उसे इशारा करते देखकर हमें संदेह हुआ. जैसे ही शहनवाज ने सोने से भरा सिगरेट पैकेट पाल को सौंपा, हमने उसे धर दबोचा. दोनों आरोपियों के साथ सोने को कस्टम विभाग को सौंप दिया गया है.' 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement