NDTV Khabar

ओडिशा में 4 और 6 साल की बच्चियों से रेप, दोनों मामलों में आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि कटक जिले के एक स्कूल परिसर में कल शाम छह साल की एक लड़की से बलात्कार किया गया और उसे गला घोंट दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओडिशा में 4 और 6 साल की बच्चियों से रेप, दोनों मामलों में आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

भुवनेश्वर: ओडिशा में दो नाबालिग लड़कियों पर यौन हमला करने की खबरें सामने आयी हैं. पुलिस ने बताया कि कटक में छह साल की एक लड़की तथा केंद्रपाड़ा चार साल की लड़की से कथित रुप से बलात्कार किया गया तथा इन घटनाओं के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.  पुलिस ने बताया कि कटक जिले के एक स्कूल परिसर में कल शाम छह साल की एक लड़की से बलात्कार किया गया और उसे गला घोंट दिया गया. आरोपी ने उसे मरा समझकर वहीं छोड़ दिया.  

त्रिपुरा खोवाई ज़िले के तेलियामुरा में नाबालिग के साथ रेप, कारोबारी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार दरअसल लड़की बिस्कुट खरीदने गयी थी और जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तब उसके घरवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया. वह स्कूल परिसर में बेहोश और निर्वस्त्र मिली. उसके सिर और मुंह से खून निकल रहा था. सालेपुर के उपसंभागीय पुलिस अधिकारी पीके जेना के अनुसार उसे तत्काल एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया और वहां से कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया. इस घटना के सिलसिले में गांव के ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.  



राज्य के स्वास्थ्य मंत्री प्रताप जेना ने अस्पताल का दौर करने के बाद कहा कि 13 डाक्टरों का एक दल उसका इलाज कर रहा है. राज्य सरकार इलाज का सारा खर्च उठा रही है. सालेपुर के पुलिस निरीक्षक के अनुसार संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार अन्य घटना में एक नाबालिग लड़के को केंद्रपाड़ा जिले के एक गांव में चार साल की एक लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. लड़के ने 20 अप्रैल को उससे बलात्कार किया गया था. लड़की के मां-बाप ने कल शिकायत दर्ज करायी थी. पीड़िता और आरोपी दोनों का मेडिकल परीक्षण किया गया है और यौन हमले की पुष्टि हुई है. 

टिप्पणियां
 
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement