झारखंड के लोहरदगा में दो नाबालिग लड़कियों से 11 आरोपियों ने किया रेप, सभी पुलिस गिरफ्त में

झारखंड के लोहरदगा जिले में कथित तौर पर दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने के आरोपी 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

झारखंड के लोहरदगा में दो नाबालिग लड़कियों से 11 आरोपियों ने किया रेप, सभी पुलिस गिरफ्त में

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • लोहरदगा दी घटना
  • सभी आरोपी गिरफ्त में
  • आरोपियों की उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच
लोहरदगा (झारखंड):

झारखंड के लोहरदगा जिले में कथित तौर पर दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने के आरोपी 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपाधीक्षक आशीष कुमार महली ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इन लोगों को हिरही हर्रा टोली इलाके में एक पुलिस दल द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों की उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच है.

यह भी पढ़ें : झारखंड में लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, चार गिरफ्तार 

उन्होंने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब 16 अगस्त को दोनों लड़कियां अपने एक पड़ोसी के साथ हिरही हर्रा टोली इलाके में जा रही थीं. डीएसपी ने कहा कि तीनों एक मोटरसाइकिल पर जा रहे थे तभी हिरही रेलवे पुल के पास उनकी मोटरसाइकिल खराब हो गई. लड़कियों में से एक ने फोन पर अपने दोस्त से मदद मांगी, लेकिन मदद के बजाए उसने अपने 11 दोस्तों को मौके पर भेज दिया. वे लड़कियों को एक सूनसान जगह पर ले गए, उनके पड़ोसी को मारपीट कर वहां से भगा दिया.

यह भी पढ़ें : झारखंड: जमशेदपुर में लड़की ने पुलिस पर लगाया रेप और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

Newsbeep

महली ने कहा कि इसके बाद उन लोगों ने बारी-बारी से लड़कियों से दुष्कर्म किया. उन्होंने कहा कि आरोपी ने पीड़ितों के मोबाइल फोन भी छीन लिए. लड़कियों के बयान के आधार पर सदर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया. पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक के घटना की जांच किए जाने के निर्देश पर एक टास्कफोर्स का गठन किया गया. उप-मंडलीय पुलिस अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा और महली इसकी अध्यक्षता कर रहे थे. डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों में से एक के घर से मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट: भाषा)