खुद को CBI अफसर बताकर रिश्वत लेने वाले दो लोग गिरफ्तार

पकड़े गए लोगों की पहचान हैदराबाद के वाई मनिवर्धन रेड्डी और मधुराई के सेल्वम रामराज के रूप में हुई

खुद को CBI अफसर बताकर रिश्वत लेने वाले दो लोग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

सीबीआई अधिकारी के नाम पर रिश्वत लेने की कोशिश और धमकाने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं. पकड़े गए लोगों की पहचान हैदराबाद के वाई मनिवर्धन रेड्डी और मधुराई के सेल्वम रामराज के रूप में हुई है. यह दोनों बैंक फ्रॉड के एक मामले में गुंटूर में एक आरोपी से सीबीआई अधिकारी के नाम पर लाखों रुपये की डिमांड कर रहे थे. आरोपियों के पास ऐसा सॉफ्टवेयर भी है जिसकी मदद से ये सीबीआई के केस में फंसे आरोपियों को कॉल करते थे और उस शख्स के मोबाइल पर नंबर सीबीआई हेड क्वार्टर का आता था.

यह लोग खुद को फोन पर सीबीआई अधिकारी बताते थे. वे आरोपी से पैसे की डिमांड करते थे और पैसा मिलने पर मोबाइल नंबर बंद करके फरार हो जाते थे. गुंटूर के रहने वाले बैंक फ्रॉड के केस में फंसे इस आरोपी को भी अधिकारी बनकर धमका रहे थे. वे दो दिन में मोटी रकम की डिमांड कर रहे थे.

उस शख्स ने इसकी शिकायत सीबीआई में की जिसके बाद ट्रैप लगाकर दोनों को पकड़ लिया गया. सीबीआई ने आज इनके पांच ठिकानों पर भी रेड की, जिनके दो चेन्नई, एक हैदराबाद, शिवकासी और मधुराई शामिल हैं. वहां से कुछ मोबाइल फ़ोन, व्हाट्सऐप चैट के विवरण और केस से जुड़े जरूरी दस्तावेज बरामद हुए हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com