NDTV Khabar

ग्रेटर नोएडा में टैक्सी ड्राइवर सहित दो लोगों ने महिला से किया बलात्कार, आभूषण भी छीना

ग्रेटर नोएडा में एक टैक्सी ड्राइवर और उसके सहयोगी द्वारा 29 साल की एक महिला से कथित बलात्कार और लूटपाट का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रेटर नोएडा में टैक्सी ड्राइवर सहित दो लोगों ने महिला से किया बलात्कार, आभूषण भी छीना

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में एक टैक्सी ड्राइवर और उसके सहयोगी द्वारा 29 साल की एक महिला से कथित बलात्कार और लूटपाट का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने दिल्ली के अंसल प्लाजा से महिला को टैक्सी में बैठाने के बाद ग्रेटर नोएडा में उससे कथित तौर पर बलात्कार किया. 15 नवंबर को महिला के एन काटजू पुलिस थाने पहुंची और शिकायत देकर आरोप लगाया कि एक रात पहले उससे बलात्कार किया गया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब आधी रात को उसने रोहिणी स्थित अपने घर जाने के लिए अंसल प्लाजा के पास से टैक्सी ली. पुलिस ने बताया कि टैक्सी ड्राइवर ने एक और शख्स को गाड़ी में बिठा लिया और इसके तुरंत बाद वे उससे बदसलूकी करने लगे. दोनों ने महिला को धमकाया और ग्रेटर नोएडा ले जाकर उससे बलात्कार किया. 

यह भी पढ़ें - दिल्ली : महिला पत्रकार से रेप का आरोप, फेसबुक के जरिए हुई थी दोस्ती

आरोपियों ने पीड़िता के सोने के आभूषण, सेल फोन और 12,000 रुपए नगद भी छीन लिए. महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और अपने परिजन को घटना के बारे में बताया. इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. महिला ने चूंकि अंसल प्लाजा से टैक्सी ली थी, इसलिए मामला हौज खास पुलिस थाने में दर्ज किया गया. एक अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है.

टिप्पणियां
VIDEO: नेशनल रिपोर्टर : भोपाल सामूहिक दुष्कर्म मामले में 5 निलंबित

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement