दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में दो लोगों की हत्या, हत्यारा फरार

दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में दो लोगों की हत्या कर दी गई..बताया जा रहा है की सोमवार शाम तकरीबन 8 बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली. 

दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में दो लोगों की हत्या, हत्यारा फरार

राजधानी दिल्ली में डबल मर्डर

नई दिल्ली:

दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में दो लोगों की हत्या कर दी गई..बताया जा रहा है की सोमवार शाम तकरीबन 8 बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली. दिल्ली पुलिस (Delhi police) मौके पर पहुंची तो देखा की आजम और अमीर हसन की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई.. और हत्या करने वाला शख्स मौके से फरार हो गया है. रिश्तेदार मोहम्मद यासीन और इकबाल ने बताया की दोनों इलाके में सब्जी की रेहड़ी लगाते थे..देर शाम हमे जानकारी मिली.. पिछले कई सालों से यहां किराए पर रह रहे थे..दोनों मृतक भी रिश्तेदार हैं और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं..फिलहाल पुलिस हत्या करने वाले शख्स की तलाश कर रही है..और हत्या की वजह का पता लगा रही है. 

Newsbeep

गौरतलब है कि हाल के दिनों में दिल्ली में अपराध बढ़ गए हैं. हाल ही में नशे में धुत दो भाइयों ने एक व्यक्ति की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने लोहे की छड़ से कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. पुलिस ने शुक्रवार को बताया था कि 40 वर्षीय ट्रक चालक कृष्ण कुमार मीणा अपने लापता बेटे की तलाश करते हुए इन लोगों के पास पहुंचा था. उन्होंने बताया कि मीणा के सिर में गंभीर चोट आई थी और यहां सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: फरीदाबाद में डबल मर्डर से दहशत, CCTV में घर से निकलते दिखे 3-4 लोग