NDTV Khabar

झारखंड : 'मवेशी चोरी' के आरोप में गोड्डा में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या, चार गिरफ्तार

झारखंड के गोड्डा जिले में दो व्यक्तियों को पीट-पीटकर मार डाला गया. उन पर मवेशी चोरी का इल्जाम है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड : 'मवेशी चोरी' के आरोप में गोड्डा में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या, चार गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. झारखंड के गोड्डा जिले की घटना
  2. ग्रामीणों ने छह लोगों को पकड़ा था
  3. पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार
रांची : झारखंड के गोड्डा जिले में दो व्यक्तियों को पीट-पीटकर मार डाला गया. उन पर मवेशी चोरी का इल्जाम है. मृतक मुस्लिम समुदाय के बताए जा रहे हैं. घटना मंगलवार रात की है. जानकारी के अनुसार मंगलवार रात देवडांड़ थाना क्षेत्र के ढुल्लू गांव में कुछ चोरों ने बैलों पर हाथ साफ करना चाहा. इस दौरान वह गांववालों की नजर में आ गए.

आक्रोशित ग्रामीणों ने 6 लोगों को खदेड़कर पकड़ लिया. पिटाई के बाद उन्होंने कथित तौर पर अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. गोड्डा के एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने दो चोरों की पीट पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर बांकी चोरों को अपने कब्जे में लिया.

यह भी पढ़ें : प्रेमिका के घरवालों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला

एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि अब तक मामले में चार ग्रामीणों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने NDTV को बताया कि जिन दो लोगों की मौत हुई है उनमें से एक आपराधिक पृष्ठभूमि का था और दूसरा उसका सहयोगी था. उन्होंने बताया कि  पुलिस ने दोनों डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि जो लोग इस घटना के पीछे हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

टिप्पणियां
VIDEO : बच्चा चोरी के शक में दो लोगों की पीट पीटकर हत्या


गौरतलब है कि झारखंड के अगल-अलग जिलों से अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. पिछले साल मई महीने में झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में बच्चा चोरी के आरोप में छह लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement