NDTV Khabar

बिहार : आरा रेलवे स्टेशन पर अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने 2 लोगों की गोली मारकर की हत्या

बिहार के भोजपुर जिले के आरा रेलवे स्टेशन परिसर में शुक्रवार की रात अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और गोलीबारी करते हुए फरार हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : आरा रेलवे स्टेशन पर अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने 2 लोगों की गोली मारकर की हत्या

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरा:

बिहार के भोजपुर जिले के आरा रेलवे स्टेशन परिसर में शुक्रवार की रात अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और गोलीबारी करते हुए फरार हो गए. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. हालांकि सूत्रों द्वारा पुरानी दुश्मनी के कारण हत्या की बात कही जा रही है. पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की रात नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मुहल्ला निवासी हाफिज मियां के बेटे हाकिम मियां (25) एवं बिंद टोली निवासी दिनेश प्रसाद के बेटे पंकज उर्फ बोतल बिंद (24) शुक्रवार की रात रेलवे स्टेशन परिसर गए थे.

यह भी पढ़ें : भूमाफिया मोती गोयल हत्याकांड का मास्टरमाइंड हरेंद्र प्रधान मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार 


इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. इस घटना में हाकिम मियां व पंकज की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. भोजपुर के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने शनिवार को बताया कि मृतकों में शामिल हाकिम का अपराधिक इतिहास रहा है. उन्होंने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है परंतु पुलिस इसे दो अपराधिक गुटों में पुरानी अदावत मानकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

टिप्पणियां

VIDEO : कसौली हत्याकांड: आरोपी यूपी के वृंदावन से गिरफ्तार​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement