NDTV Khabar

दो प्रोफेसरों पर महिला सहकर्मी से छेड़खानी का आरोप, PMO के दखल के बाद मामला दर्ज

देश आज यानी 16 दिसंबर को निर्भया गैंगरेप की बरसी मना रहा है, वहीं छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दो प्रोफेसरों द्वारा महिला सहकर्मी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो प्रोफेसरों पर महिला सहकर्मी से छेड़खानी का आरोप, PMO के दखल के बाद मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिलासपुर:

देश आज यानी 16 दिसंबर को निर्भया गैंगरेप की बरसी मना रहा है, वहीं छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दो प्रोफेसरों द्वारा महिला सहकर्मी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दरअसल, बिलासपुर में एक निजी कॉलेज के दो प्रोफेसरों के खिलाफ एक महिला सहकर्मी से कथित छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें - मिर्जापुर में विदेशी पर्यटक से छेड़छाड़: पुलिस ने अब तक आठ आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने बिलासपुर पुलिस को पत्र लिखकर इस मामले में उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. उन्होंने कहा कि सुबीर सेन और दुर्गा शरण चंद्रा के खिलाफ कल रात कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया. जिले के डी पी विप्रा कॉलेज में सुबीर सेन वाणिज्य जबकि दुर्गा शरण चंद्रा भौतिकी के प्रोफेसर हैं. सिन्हा ने बताया कि पीड़िता ने एक शिकायत दाखिल की थी कि आरोपियों ने उससे छेड़खानी की है और उसके बारे में अभद्र टिप्पणी की है.

यह भी पढ़ें - OLA ड्राइवर ने ‘सबक सिखाने’ के लिए महिला को किया गाड़ी में बंद और फिर...


पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि दोनों आरोपी उस पर अंतरंग संबंध बनाने का दबाव डाल रहे थे, लेकिन उसने इनकार कर दिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला की शिकायत प्राप्त करने वाली संस्था ने वह शिकायत पीएमओ के पास भेज दी. बिलासपुर पुलिस को 11 दिसंबर को पीएमओ से एक पत्र मिला जिसमें पुलिस को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे. शुरुआती जांच के बाद दोनों के खिलाफ कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

टिप्पणियां

VIDEO: मिर्जापुर में फ्रेंच पर्यटकों से छेड़छाड़ और मारपीट

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement