Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद दो डकैतों को किया गिरफ्तार, एक पर है 50 हजार का इनाम

इस गिरोह का सरगना विनोद बावरिया है जिसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था और जिसे यूपी एसटीएफ पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद दो डकैतों को किया गिरफ्तार, एक पर है 50 हजार का इनाम

फाइल फोटो

नोएडा:

पश्चिमी यूपी एसटीएफ ने शुक्रवार रात एक मुठभेड़ के दौरान दो कुख्यात डकैतों को गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने बताया कि ये बदमाश बावरिया गिरोह के सदस्य हैं. पश्चिमी यूपी एसटीएफ के एसपी राजीव नारायण मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार रात एक गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ एवं थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो कुख्यात बावरिया डकैतों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में फर्रुखाबाद जनपद निवासी दीपक और भरतपुर निवासी फूल सिंह है. दीपक के सिर पर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था. 

पटना जा रही गंगा-कावेरी एक्सप्रेस में डकैतों का कहर, यात्रियों को मारपीट कर लूटा

इन बदमाशों ने लखनऊ, फर्रुखाबाद व बाराबंकी में एक के बाद एक खूनी डकैती डालकर दहशत फैला दी थी.    मिश्रा ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए डकैतों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने वर्ष 2018 में लखनऊ, फर्रुखाबाद और बाराबंकी में डकैती की बहुत सी घटनाओं को अंजाम दिया था. इन घटनाओं में तीन लोग मारे भी गए थे. एसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने इससे पूर्व हरियाणा, मध्य प्रदेश, राजस्थान में भी कई अपराध किए हैं. 


मध्य प्रदेश : जंगल में डकैत का पीछा करने उतरे SAF जवान की प्यास से तड़प-तड़पकर मौत

टिप्पणियां

इस गिरोह का सरगना विनोद बावरिया है जिसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था और जिसे यूपी एसटीएफ पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है. एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने भारत के कई राज्यों में लूटपाट की सैकड़ों वारदातों को अंजाम देने की बात मानी है. इनके पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल और दो तमंचे बरामद किए.  
  
चित्रकूट के जंगल में डाकुओं ने तीन बंधकों को जिंदा जलाया​
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कौन था औरंगजेब का भाई दारा शिकोह, जिसकी दिल्ली में कब्र खोज रही है मोदी सरकार?

Advertisement