NDTV Khabar

यूपी के अलीगढ़ में 9 दिन में गायब हो गईं दो स्कूली छात्राएं, पुलिस के हाथ कोई कामयाबी नहीं

कक्षा आठ में पढ़ने वाली छात्रा रहस्यमय ढंग से गायब हो गई, जिसके बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है.

18 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के अलीगढ़ में 9 दिन में गायब हो गईं दो स्कूली छात्राएं, पुलिस के हाथ कोई कामयाबी नहीं

यूपी पुलिस के जवान.

खास बातें

  1. यूपी में क्राइम का ग्राफ नहीं हो रहा कम.
  2. अलीगढ़ में पुलिस के हाथ कोई कामयाबी नहीं मिली.
  3. दो स्कूली छात्राओं के लापता होने की खबर.
अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में पिछले 9 दिनों में दो छात्राओं के गायब होने की खबर है. पहली घटना थाना गांधी पार्क इलाके की तो दूसरी घटना में अलीगढ़ के रामघाट रोड स्थित टीकाराम कन्या इंटर कॉलेज की  है. कक्षा आठ में पढ़ने वाली छात्रा रहस्यमय ढंग से गायब हो गई, जिसके बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है, पुलिस जांच में जुटी है. अलीगढ़ में 9 दिन के अंदर दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में से दो छात्राएं रहस्यमय ढंग से गायब हो गई जिनमें से तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली पहली छात्रा थाना गांधी पार्क इलाके के नौरंगाबाद छावनी की है तो वहीं दूसरी घटना थाना क्वार्सी इलाके के रामघाट रोड पर स्थित टीआर कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली 8वीं की छात्रा है.

बता दें कि अलीगढ़ के कुलदीप बिहार की रहने वाली 14 वर्षीय शिवानी पुत्री यशवंत सिंह थाना क्वार्सी इलाके के रामघाट रोड स्थित टीकाराम कन्या इंटर कॉलेज में आठवीं की छात्रा है जो कि शुक्रवार को हर रोज की तरह दोपहर की शिफ्ट में पढ़ने के लिए आई और स्कूल प्रशासन के मुताबिक वह हर रोज की तरह शाम को करीब 4:00 बजे छुट्टी के बाद स्कूल कैंपस से चली गई, लेकिन परिजनों का कहना है कि वह शुक्रवार को स्कूल के लिए आई उसके बाद से घर वापस नहीं पहुंची है. अपनी बेटी को घर वापस ना पाकर परिवार के लोग बेहद दुखी हैं. बेटी की तलाश करने के लिए दर-दर भटक रहे हैं.

यह भी पढ़ें : यूपी के बहराइच में पंचायत में काटी बहन के प्रेमी की गर्दन

स्कूल प्रशासन को लिखित में शिकायत कर चुके हैं, पुलिस को भी शिकायत दे चुके हैं लेकिन अब तक छात्रा शिवानी का कोई अता पता नहीं चला है. घटना के संबंध में जब टीकाराम कन्या इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या श्रीमती इंदू सिंह से जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि हमारे यहां शिवानी नाम की एक छात्रा कक्षा आठ में पढ़ती है जो कि शुक्रवार को पढ़ने के लिए आई थी दोपहर की शिफ्ट में वह अपनी कक्षा में पहुंची और छुट्टी के उपरांत वह कॉलेज कैंपस से बाहर चली गई. यह सारा वाक्या सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में देखा गया है कि वह गेट के बाहर जा रही है और सीधे हाथ की तरफ मुड़ गई.
VIDEO: यूपी के मैनपुरी में लूट की घटना

ऐसी ही कुछ घटना थाना गांधी पार्क इलाके के नौरंगाबाद छावनी में रहने वाली खुशी जिसकी उम्र करीब 12 वर्ष बताई गई है. वह मारु स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा है. वह 31 अगस्त की शाम से लापता है जिसके परिजनों ने खोजबीन कर पता लगा लिया कि उसको पास कहीं दो युवक अगवा कर ले गए जिसका आज तक कुछ पता नहीं चला है. इन घटनाओं के संबंध में जब एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव से जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि क्वार्सी इलाके के रामघाट रोड स्थित टी आर कॉलेज की छात्रा के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में आई है जिसका मुकदमा पंजीकृत हो गया है सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है. हालांकि गांधी पार्क इलाके से गायब छात्रा पर पुलिस कुछ भी बोलने से इंकार करती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement