NDTV Khabar

नोएडा में पेड़ से लटका मिला दो सगी बहनों का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नोएडा सेक्टर-49 के बरोला गांव में एक घर के पास दो सगी बहनों का शव पेड़ से लटका मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में पेड़ से लटका मिला दो सगी बहनों का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नोएडा में पेड़ से लटका मिला दो सगी बहनों का शव

खास बातें

  1. नोएडा में पेड़ से लटका मिला दो सगी बहनों का शव
  2. परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
  3. मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
नोएडा:

नोएडा सेक्टर-49 के बरोला गांव में एक घर के पास दो सगी बहनों का शव पेड़ से लटका मिला. परिजनों के मुताबिक, सुबह करीब 4 बजे जब वो उठे तो देखा घर का दरवाजा बाहर से बंद है और दोनों बहनें गायब हैं. किसी तरह घर का दरवाजा खुलवाकर बाहर गए तो देखा कि दोनों बहनों के शव पेड़ से लटके हैं. परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या हुई है. उनका आरोप है कि उनके जेठ का लड़का जिसका नाम रवि है, उसने कुछ दिन पहले मुंबई से एक लड़की को भगाकर लाया था और बाद में मृतक लड़कियों के घर पर भी रहा. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: मानसिक तनाव से तंग कोचिंग संचालिका ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

टिप्पणियां

परिजनों ने बताया कि इस बात का रवि के घरवाले विरोध कर रहे थे. रवि के घरवालों को लगा कि मृतक लड़कियों का परिवार भी उनका साथ दे रहा है. इसलिए उनकी बेटियों की हत्या कर दी गयी. हालांकि, मृतक की मां का ये भी कहना है कि रवि के घरवालों को ये भी शक था कि रवि का उनकी बेटी से रिलेशन है वो इसका भी विरोध कर रहे थे. मृतक लड़कियों की उम्र 18 साल और 13 साल की बताई जा रही है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब इस बात की पड़ताल में लगी है कि यह हत्या है या आत्महत्या.


VIDEO: पेड़ से लटके मिले दो लड़कियों के शव
घटना के संबंध में नोएडा के एसपी सिटी एके सिंह का कहना है कि शुरुआती जांच में ये मामला सुसाइड का लग रहा है. लेकिन कुछ बातें जो घरवालों ने बताई हैं और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगा कि ये हत्या है या आत्महत्या. उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना के संबंध में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement