दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर दो महिलाओं पर गोलियां चलीं, एक की मौत

दिल्ली के महिपालपुर में पति और भाड़े के बदमाशों ने महिला को गोली मारी, द्वारका के पोचनपुर गांव में महिला की हत्या

दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर दो महिलाओं पर गोलियां चलीं, एक की मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • पति से अनबन के चलते अलग रह रही महिला को घायल किया
  • जेल में बंद बदमाश राजीव की लिव इन पार्टनर की हत्या
  • पोचनपुर में गोलीबारी के पीछे गैंगवार की आशंका जताई जा रही
नई दिल्ली:

दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों में दो महिलाओं पर गोलियां चलीं. इसमें एक महिला की मौत हो गई और एक घायल हो गई. पहली घटना दिल्ली के महिपालपुर में और दूसरी घटना द्वारका के पोचनपुर गांव में हुई.

महिपालपुर में सुबह करीब साढ़े आठ बजे कविता नाम की युवती को कुछ लोगों ने गोली मार दी. आरोप है कि उसके पति और भाड़े के बदमाशों ने उसे गोली मारी है. कविता की शादी 2010 में हुई थी. शादी के बाद से ही पति से अनबन के चलते कविता पिछले एक साल से अपने दो बच्चों के साथ अपने पिता के घर रह रही थी.

सोमवार की सुबह जब कविता अपने बच्चों को स्कूल छोड़कर घर वापस जा रही थी तभी घात लगाए उसके पति और दो बदमाशों ने उसको दो गोलियां मारीं. बीच बचाव करने आए एक शख्स को बदमाशों ने पिस्तौल और चाकू दिखाकर धमकाया. कविता अस्पताल में भर्ती है. आरोपी पति और दोनों बदमाश फरार हैं.

यह भी पढ़ें : स्कूल जा रही महिला टीचर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत

द्वारका के पोचनपुर गांव में दूसरी घटना हुई. यहां कमलेश नाम की एक महिला को करीब छह गोलियां मारी गईं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह महिला जेल में बंद बदमाश राजीव की लिव इन पार्टनर थी. यह महिला अपने पति की हत्या की साजिश में भी गिरफ्तार हो चुकी थी. इस गोलीबारी के पीछे गैंगवार की आशंका जताई जा रही है. क्योंकि कुछ महीने पहले द्वारका इलाके में ही कुख्यात बदमाश संदीप मेंटल और उसकी एक साथी की हत्या कर दी गई थी. उस डबल मर्डर में राजीव नाम के एक बदमाश का हाथ होने का मामला सामने आया था.

VIDEO : शिक्षिका की गोली मारकर हत्या

कमलेश राजीव की ही लिव इन पार्टनर थी. जानकारी के अनुसार राजीव और संदीप मेंटल में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद बढ़ा और फिर दोनों अपना वर्चस्व दिखाने के लिए एक-दूसरे को ठिकाने लगाने की योजना बनाने लगे. इसी दौरान संदीप मेंटल और उसके साथी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. राजीव अभी जेल में बंद है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com