NDTV Khabar

खरीददारी करने के लिए बठिंडा से दिल्ली आए दो युवकों को बच्चा चोर समझकर पीटा

दिल्ली पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया, तफ्तीश में दोनों बेकसूर निकले तो उन्हें छोड़ दिया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खरीददारी करने के लिए बठिंडा से दिल्ली आए दो युवकों को बच्चा चोर समझकर पीटा

बठिंडा से दिल्ली खरीददारी करने के लिए आए दो युवकों को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीटा.

नई दिल्ली:

पंजाब के बठिंडा से दो युवक खरीददारी के लिए शुक्रवार की सुबह पुरानी दिल्ली इलाके में पहुंचे. यहां उन्हें बच्चा चोर समझकर पब्लिक ने पीटना शुरू कर दिया. बहरहाल, कुछ लोगों ने समझदारी दिखाते हुए पुलिस को सूचना दी, जिसने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया. तफ्तीश में दोनों बेकसूर निकले तो उन्हें छोड़ दिया गया. फिलहाल हौजकाजी थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

दोनों युवकों की पहचान 22 साल के समरजीत सिंह और 26 साल के करण के रूप में हुई है. दोनों मजदूरी करते हैं. वे ट्रेन से दिल्ली में गैस चूल्हा व अन्य सामान खरीदने के लिए आए थे. दोनों शुक्रवार की सुबह खरीदारी करने के लिए फराश खाना इलाके में आए थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें बच्चा चोर समझकर घेर लिया. यही नहीं कुछ हुड़दंगी लोग दोनों से मारपीट भी करने लगे.

समस्तीपुर : इंजीनियर पहुंचे रेलवे लाइन का सर्वे करने, ग्रामीणों ने बच्चा चोर बताकर धुन दिया


इलाके में काफी भीड़ जमा हो गई. हालांकि दोनों युवक पब्लिक से हाथ जोड़कर बेगुनाह होने की गुहार लगाते रहे. लेकिन उनकी कोई सुनने को तैयार नहीं था. इसके बाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को शांत किया और दोनों युवकों को थाने ले आई. पुलिस जांच में पता चला कि दोनों बेगुनाह हैं और उन्हें सिर्फ बच्चा चोर समझकर लोगों ने पकड़ लिया. दोनों के पास आधार कार्ड भी थे, जिससे उनके बठिंडा का होने की बात पुख्ता हो गई. इसकी तस्दीक भी करा ली गई.

झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, भीड़ ने अज्ञात व्यक्ति की पीट-पीटकर जान ले ली

इसके अलावा पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी तक कोई भी ऐसा व्यक्ति सामने नहीं आया जो यह कहता कि उसने दोनों को किसी बच्चे को चुराकर ले जाते हुए देखा. कोई बच्चा भी नहीं मिला है जो उन पर आरोप लगाता. तफ्तीश के बाद पुलिस ने देर शाम दोनों को थाने से छोड़ दिया.

टिप्पणियां

VIDEO : चोरी करते पकड़े गए युवक को मार डाला



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement