NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : नाली विवाद में पूर्व फौजी चाचा ने की भतीजे की हत्या

हत्या के बाद चाचा अपनी लाइसेंसी बंदूक के साथ थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : नाली विवाद में पूर्व फौजी चाचा ने की भतीजे की हत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के चांदपुर थाना क्षेत्र के कस्बा चांदपुर में नाली के विवाद को लेकर सेना से सेवानिवृत्त हुए चाचा ने अपने भतीजे की गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद चाचा अपनी लाइसेंसी बंदूक के साथ थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें : मुंबई: वडाला में सगे चाचा ने ही की थी 5 साल के मासूम की हत्‍या

जानकारी के मुताबिक चांदपुर थाना क्षेत्र के कस्बा चांदपुर निवासी प्रेमलाल सिंह (32) पुत्र राजबहादुर सिंह का रविवार सुबह खेत में पानी डालने के दौरान नाली को लेकर अपने चाचा व पूर्व फौजी शिवबालक से विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर चाचा शिवबालक अपने घर से दोनाली लाइसेंसी बंदूक ले आए और प्रेमलाल को गोली मार दी, गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

गोली की आवाज सुनकर बाहर आई प्रेमलाल की भाभी चंद्रकली ने खून से सना शव देखा तो चीख पड़ी. इस पर चाचा ने बहू पर फायरिंग कर दी, लेकिन वह बच गई.हादसे से ग्रामीण सन्न रह गए. वहीं आरोपी अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की सूचना दी और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने शिवबालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बंदूक जब्त करते हुए जेल भेज दिया. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement