NDTV Khabar

धनबाद में अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारी

गंभीर रूप से घायल व्यापारी पप्पू खान को पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल में दुर्गापुर के अस्पताल ले जाया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धनबाद में अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारी

प्रतीकात्मक चित्र

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में अज्ञात हमलावरों की गोलीबारी में एक व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि यह घटना धनबाद के पुराना बाजार इलाके में बैंक मोर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार रात करीब 11:25 बजे हुई.
पुलिस ने बताया कि घटना में गंभीर रूप से घायल व्यापारी पप्पू खान को पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल में दुर्गापुर के अस्पताल ले जाया गया है.

पप्पू खान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खरीदारी करने पुराना बाजार गया था. पुलिस ने बताया हमलावर उसकी कार के पास आए और उस पर गोली चलाने के बाद मौके से भाग गए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पप्पू पर 12 से 15 गोलियां चलाई गईं. नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष पाण्डेय, सहायक पुलिस अधीक्षक नवल शर्मा और बैंक मोर पुलिस थाना प्रभारी अखिलेश्वर चौबे घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंच गए.

नगर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि संदिग्ध हमलावरों का पता लगाया जा रहा है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस घटना में वासेपुर गिरोह की संलिप्तता से भी इनकार नहीं किया जा सकता और यह गोलीबारी वसूली से संबंधित लग रही है. उल्लेखनीय है कि वासेपुर धनबाद का एक इलाका है और इसे माफिया गतिविधियों के लिए जाना जाता है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement