यूपी: बरेली में रंजिश के चलते साढ़े चार साल के बच्चे की हत्या

बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में कथित तौर पर पुरानी रंजिश के कारण साढ़े चार साल के बच्चे की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है.

यूपी: बरेली में रंजिश के चलते साढ़े चार साल के बच्चे की हत्या

प्रतीकात्मक.

खास बातें

  • कथित तौर पर पुरानी रंजिश के कारण साढ़े चार साल के बच्चे की हत्या की
  • घर में विवाह समारोह के दौरान गुम हो गया था बच्चा
  • सुबह पांच बजे रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में मिला बच्चे का शव
बरेली :

बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में कथित तौर पर पुरानी रंजिश के कारण साढ़े चार साल के बच्चे की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडेय ने बताया कि भमौरा क्षेत्र के थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार रात उन्हें सूचना मिली कि साढ़े चार साल का बच्चा कार्तिक लापता है और उसके घर में विवाह समारोह है. उन्होंने बताया कि इस सूचना पर भमौरा के थाना प्रभारी ने बच्चे की तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिला. उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह पांच बजे रेलवे लाइन के किनारे शीशम की झाड़ियों में कार्तिक का शव मिला, बच्चे की गर्दन के पीछे निशान हैं और चेहरे पर भी चोट के निशान हैं.

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि बच्चे के पिता नरेंद्र को संदेह है कि उनके बेटे की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गयी है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

वहीं राज्य के बांदा जिले की नरैनी कोतवाली की पुलिस ने क्षेत्र के पुंगरी गांव में तैनात लेखपाल के खिलाफ एक युवती का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ चलती जीप में बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है. सोमवार को कोतवाली में पीड़िता की ओर से दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के आधार पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गिरीन्द्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि 18 साल की दलित लड़की के साथ यह घटना शनिवार सुबह करीब छह बजे हुई , लेकिन मामला दो दिन बाद सोमवार को दर्ज कराया गया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com