यूपी: बाहुबली विधायक और उसके बेटे पर गायिका ने लगाया रेप का आरोप

विधायक विजय मिश्रा, उसके बेटे विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा नाम के शख्स ने किया था बलात्कार, 2014 के लोकसभा चुनाव के समय की घटना

यूपी: बाहुबली विधायक और उसके बेटे पर गायिका ने लगाया रेप का आरोप

पीड़ित गायिका की शिकायत पर वाराणसी पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है.

वाराणसी:

भदोही में चुनाव प्रचार के लिए आई गायिका का बाहुबली विधायक विजय मिश्रा द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है. विधायक के साथ-साथ उनके बेटे और एक अन्य शख्स पर गायिका से गैंगरेप के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मामला 2014 का है. उस समय विधायक विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा सपा से लोकसभा का चुनाव लड़ रही थीं.  

वाराणसी की रहने वाली गायिका का आरोप है कि 2014 के चुनाव में उसे प्रचार के लिए बुलाया गया था. जब वह चुनाव प्रचार के बाद विधायक विजय मिश्रा के घर धनापुर पहुंची तो विधायक ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने अपने बेटे विष्णु मिश्रा और एक अन्य शख्स विकास मिश्रा से उसे बनारस छोड़ने के लिए कहा. वहां से दोनों उसे सामने के कमरे में ले गए और उसका बलात्कार किया. 

गायिका का आरोप है कि विजय मिश्रा ने घर में रखे हथियार दिखाकर बोला कि किसी को कुछ बताया तो इन्हीं हथियारों से तुम्हें ऊपर पहुंचा देंगे. इसके बाद विधायक लगातार उसे फोन करके उसके साथ वीडियो चैट पर ऑनलाइन सेक्स करने के लिए कहते और अपने कपड़े उतार देते. बीच में नौकरी दिलाने के लिए डॉक्यूमेंट लेकर अपने प्रयागराज के घर पर बुलाया और वहां भी बलात्कार किया. 

पीड़िता ने बताया कि विधायक की इन जोर जबरदस्ती से हारकर वह 2016 में मुम्बई चली गई. विधायक की दहशत के कारण वह काफी डरी हुई थी लेकिन जब उसे पता लगा कि विधायक वर्तमान में जेल में बन्द है तो उसे लगा कि अब उसे इंसाफ मिल जाएगा. इसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की. गोपीगंज थाने में विधायक, उसके बेटे और अन्य शख्स के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

Newsbeep

गौरतलब है कि विजय मिश्रा भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से लगातार चौथी बार विधायक हैं. तीन बार सपा से विधायक रहे और सपा में विधायक रहते हुए अपने बेटी सीमा मिश्रा को लोकसभा चुनाव में भदोही से टिकट दिलाया.  पीड़िता के मुताबिक उसी चुनाव में वह प्रचार करने आई थी और चुनावी कार्यक्रमों में वह गाना गाकर प्रत्याशी के लिए वोट मांगती थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बाहुबली विधायक इस समय रिश्तेदार का मकान और अन्य सम्पत्ति कब्जा करने के मामले में आगरा जेल में बन्द है. वहीं मिर्जापुर से एमएलसी पत्नी रामलली मिश्रा सशर्त जमानत पर हैं और कारोबारी बेटा फरार है.