NDTV Khabar

खाई में मिला छह साल की बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

सोती हुई बच्ची को कोई उठाकर ले गया और रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी, शव को गांव के बाहर एक खाई में फेंक दिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खाई में मिला छह साल की बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

प्रतीकात्मक फोटो.

गोंडा (उत्तर प्रदेश): यूपी के जनपद गोंडा में छह साल की मासूम बच्ची का शव खाई से बरामद हुआ है. उसके परिजन दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका जता रहे हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार, धानेपुर थाना क्षेत्र के पूरे दतई गांव निवासी एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ बुधवार की रात में रिश्तेदारी में न्यौता करने गया था. उसके घर पर बूढ़ी मां और 6 साल की बेटी पुत्री मौजूद थी. आरोप है कि जब बच्ची सो रही थी तो इसी दौरान कोई उसे उठाकर ले गया और रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर शव को गांव के बाहर एक खाई में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें : सात साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव कुएं में डाला

घटना की जानकारी परिजनों को देर रात में हुई तो हड़कंप मच गया. इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

टिप्पणियां
VIDEO : चार साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement