यूपी के औरैया में छात्रा के साथ चलती कार में रेप, आरोपी ने वीडियो भी बनाया

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में फफूंद से कोचिंग पढ़ने औरैया शहर आई एक छात्रा को अगवा कर चलती कार में उसके साथ कथित बलात्कार करने की घटना सामने आई है.

यूपी के औरैया में छात्रा के साथ चलती कार में रेप, आरोपी ने वीडियो भी बनाया

प्रतीकात्मक फोटो.

औरैया:

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में फफूंद से कोचिंग पढ़ने औरैया शहर आई एक छात्रा को अगवा कर चलती कार में उसके साथ कथित बलात्कार करने की घटना सामने आई है. पुलिस अधीक्षक सुनीति ने सोमवार को बताया कि पीड़ित पक्ष का कहना है कि 29 नवंबर को बलात्कार की घटना हुई है. छात्रा कोचिंग सेंटर की तरफ जा रही थी तब उसे चार लड़के स्कॉर्पियो से अगवा कर ले गए. उन्होंने कहा, 'हम आगे की कार्रवाई कर रहे हैं. लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. बाकी तथ्यों की भी जांच हम कर रहे हैं.'

सुनीति ने बताया कि जिस जगह की यह घटना है, वह सार्वजनिक स्थान है. उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. बाजार के दुकानदारों और ठेले वालों से बात की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बनाई गई हैं. दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जो आरोपियों के बारे में जानकारी दे सकें. उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी सेना में सैनिक है और इलाहाबाद में तैनात है.

पीड़ित छात्रा ने शिकायत की कि 29 नवंबर को वह अपने घर से औरैया शहर स्कूटी से कोचिंग पढ़ने आई थी. वह दोपहर लगभग दो बजे अपनी स्कूटी से तिलक महाविद्यालय के पीछे पहुंची ही थी, तभी पीछे से एक कार में सवार चार लोगों ने उसकी स्कूटी के आगे गाड़ी लगाकर उसे जबरन गाड़ी में डाल लिया. उन्होंने पिस्टल दिखाकर उसे धमकाया.
पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वे लोग उसका मुंह दबा करके कानपुर की ओर ले गए, जहां रास्ते में उन लोगों में से अंकित यादव (जमालीपुर के निवासी) ने कार में ही उसके साथ रेप किया. उनमें एक अर्पित यादव भी था. इसके अलावा दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया.

पीड़िता का कहना है कि अंकित यादव काफी समय से उसे परेशान कर रहा था. पीड़ित छात्रा ने बताया कि वे लोग उसे जान से मारकर फेंकने की भी धमकी दे रहे थे. इस पर मजबूर होकर उसने शादी करने का आश्वासन दिया. तब वे लोग उसे उसी स्थान पर लाकर छोड़ गए, जहां से लेकर गए थे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com