NDTV Khabar

यूपी के गांव का 'प्रधान' मुंबई में करता था चोरी, CCTV में कैद हुई करतूत तो पहुंचा जेल

पहचान छुपी रहे इसके लिए वह हमेशा टोपी पहने रहता था, ताकि सीसीटीवी कैमरे में भी चेहरा कैद ना हो. लेकिन आखिरकार धरा गया और जब चेहरे पर से नकाब उठा तो सारी पोल खुल गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के गांव का 'प्रधान' मुंबई में करता था चोरी, CCTV में कैद हुई करतूत तो पहुंचा जेल

पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर

मुंबई: मुंबई से सटे मीरा रोड में पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को पकड़ा है, जो उत्तर प्रदेश के गांव में तो प्रधान बनकर रौब झाड़ता है, लेकिन मुंबई में चोरी का काम करता है. जांच में पता चला है कि मुंबई के कई पुलिस थानों में उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं. यूपी के प्रतापगढ़ जिले के एक गांव का रहने वाला यह शख्स का है आसिफ अब्दुल शेख और इस पर आरोप है चोरी का. पुलिस के मुताबिक आसिफ ने 22 नवंबर को मीरा रोड के शीतल नगर में एक फ्लैट में गहनों की चोरी की, साथ ही एटीएम कार्ड चुराकर नगद रुपये भी निकाल लिए. आसिफ की पूरी करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

यह भी पढ़ें : 13 साल का शातिर चोर! पकड़े जाने पर गूंगा-बहरा होने का बहाना कर बच निकलता था

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक श्रीकांत पाडुले के मुताबिक उसकी पहचान छुपी रहे इसके लिए आसिफ हमेशा टोपी पहने रहता था, ताकि सीसीटीवी कैमरे में भी चेहरा कैद ना हो. लेकिन आखिरकार धरा गया और जब चेहरे पर से नकाब उठा तो सारी पोल खुल गई. पुलिस ने बताया कि चोरी के लिए वह अपनी सैंट्रो कार से आता और उसे दूर खड़ी करता ताकि अगर वहां सीसीटीवी लगी हो तो भी उसके कार का नंबर साफ दिखाई ना पड़े.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के ठग, मुंबई में स्कूल... ठगी सिखाने के लिए लेते थे 50,000 रुपये फीस

टिप्पणियां
मीरा रोड वाले केस में भी ऐसा ही हुआ था. कार की तस्वीर तो कैद हो गई थी, लेकिन उसका नंबर साफ नहीं दिख रहा था तब सड़क पर लगी दूसरी सीसीटीवी को भी खंगाला गया और आखिरकार सफलता मिल ही गई. पुलिस का दावा है कि आसिफ पर सिर्फ मीरा रोड में ही नहीं, मुंबई के भी कई इलाकों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. मुंबई क्राइम ब्रांच को भी आसिफ की तलाश थी.

VIDEO : चोरी के पैसों से करता था गरीब लड़कियों की शादी
हर बार वारदात को अंजाम देकर वो गांव भाग जाता था, लेकिन इस बार उसकी सारी चालाकी धरी रह गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement