उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर में बंदूक का डर दिखाकर 20 वर्षीय युवती से दुष्कर्म

मुजफ्फरनगर जिले में बंदूक का डर दिखाकर 20 वर्षीय एक युवती से उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर में बंदूक का डर दिखाकर 20 वर्षीय युवती से दुष्कर्म

बंदूक का डर दिखाकर 20 वर्षीय एक युवती से उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • बंदूक का डर दिखाकर 20 वर्षीय एक युवती से उसके पड़ोसी ने किया रेप
  • युवती के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया
  • आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है
मुजफ्फरनगर:

मुजफ्फरनगर जिले में बंदूक का डर दिखाकर 20 वर्षीय एक युवती से उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. चर्थवाल पुलिस थाने के प्रभारी सुबे सिंह ने कहा कि इस संबंध में युवती के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. युवती को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है. युवती के पिता की ओर से दायर कराई गई शिकायत में कहा गया है कि उनकी बेटी जब घर में अकेली थी तो आरोपी घर में घुस आया और बंदूक का डर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Newsbeep

वहीं मुरादाबाद जिले के आदर्श नगर इलाके में गुरुवार सुबह एक स्थानीय विधायक के अंगरक्षक ने कथित तौर पर अपनी बंदूक से खुद को गोली मार ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. बुलंदशहर जिले के रसूलपुर गांव के रहने वाले कांस्टेबल मनीष प्रताप सिंह (24) को मुरादाबाद देहात के विधायक हाजी इकराम कुरैशी के अंगरक्षक के रूप में तैनात किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके साथ रह रही उसकी महिला मित्र (लीव इन पार्टनर) ने बृहस्पतिवार सुबह करीब चार बजे पुलिस को उसकी मौत की सूचना दी. कटघर पुलिस थाने में आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. शहर के एसपी अमित आनंद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)